बॉयफ्रैंड संग नए साल का जश्न बना मौत की वजह, जाह्नवी के शरीर की हालत ने खड़े किए कई सवाल?

0
10

महाराष्ट्र के मुंबई में हुए जाह्नवी कुकरेजा मर्डर केस में मुंबई पुलिस लगातार जांच पड़ताल कर रही है। ऐसे में पुलिस को सबसे पहला शक जाह्नवी के बॉयफ्रेंड पर है। इसी क़ी में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

दरअसल महाराष्ट्र के मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नए साल की पार्टी में गई जाह्नवी की अधनंगी लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। वही लाश को देखकर यह बात साफ है कि जाह्नवी की हत्या बेहद बेरहमी से की गई है।

Social Media

पुलिस शुरूआती जांच में रेप का शक भी जता रही है। वहीं यह मुद्दा अब सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बन गया है। इस मामले पर मुंबई पुलिस का कहना है कि न्यू ईयर पार्टी के दौरान मृतक पीड़िता जाह्नवी कुकरेजा को मुंबई के खार स्थित में एक बिल्डिंग की 15वीं मंजिल से उनके बॉयफ्रेंड और उनकी दूसरी गर्लफ्रेंड ने मिलकर नीचे फेंका था।

फिलहाल मामले की जांच पड़ताल जारी है वहीं शुरुआती जांच को लेकर पुलिस का यह भी कहना है कि यह मामला लव ट्रायंगल से जुड़ा हुआ नजर आ रहा है

Social Media

शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि न्यू ईयर पार्टी के दौरान छत पर जाह्नवी कुकरेजा अपने बॉयफ्रेंड के साथ थी। इस दौरान मौके पर दूसरी गर्लफ्रेंड को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद तीनों के बीच बहस शुरू हुई और फिर इसी बीच हाथापाई में दोनों ने मिलकर जाह्नवी को छत की बिल्डिंग से नीचे फेंक दिया गया।

वहीं इस मामले की जांच पड़ताल कर रही पुलिस ने मामले को आईपीसी की धारा 302 के तहत दर्ज दोनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ब्वॉयफ्रेंड जोगधनकर और उसकी दूसरी गर्लफ्रेंड दीया पडलकर से पूछताछ जारी है।

Social Media

दोनों आरोपियों को बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश करने के बाद 7 जनवरी से से पुलिस कस्टडी में पूछताछ शुरू की जाएगी। फिलहाल पुलिस के शक की सुई इन्ही दोनों के इर्द-गिर्द घूम रही है, क्योकि मौका-ए-वारदात पर यही दोनों मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here