फेमस एक्टर विजय राज हुए गिरफ्तार, साथ काम करने वाली लडकी ने लगाये है गंभीर आरोप

0
4




इन दिनों फिल्म जगत में वैसे भी मी टू को लेकर के चर्चाएँ काफी ज्यादा हो ही रही है लेकिन अभी जो खबरे धीरे धीरे करके सामने आयी है उनमे से कुछ एक सच होती है तो कई सारी झूठ भी निकल आती है और इस बात को अधिकतर लोग मानते भी है. खैर अभी की बात करे तो ऐसे ही एक मामले को लेकर के जाने माने एक्टर विजय राज अरेस्ट हो गये है और इस बारे में खबर बाहर आते ही कई लोग काफी ज्यादा शॉक में है क्योंकि अब तक वो किसी विवाद में नजर आये नही है.

अभी की जो मीडिया रिपोर्ट्स सामने आयी है उसके मुताबिक़ एक्टर विजय राज अपनी फिल्म शेरनी की शूटिंग के लिए पूरी टीम के साथ में बालाघाट पहुंचे थे और यहाँ पर काम होना था लेकिन यही पर ही एक ऐक्ट्रेस या फिर किसी क्रू मेंबर के अनुसार उनके साथ में कथित तौर पर विजय राज ने छेड़छाड़ की है.

इस पूरी घटना के आधार पर पुलिस ने भी विजय राज के खिलाफ तुरंत केस दर्ज किया और उनको गिरफ्तार भी कर लिया गया है. विजय राज अभी पुलिस की कस्टडी में ही है और अब उनको इस मामले में जल्द ही पूछताछ के बाद में कोर्ट में पेश किया जायेगा. अभी तक सिर्फ लडकी के आरोप ही सामने आये है. विजय राज ने इस पर कोई भी न तो बयान दिया है और न ही किसी भी तरह की सफाई पेश की है.

अभी विजय राज की उम्र पूरे 57 साल है और वो कौवा बिरयानी वाला फेमस फ़िल्मी सीन करके काफी ज्यादा पोपुलर हुए थे और इसके बाद से लोग उन्हें जानने भी लगे थे. अब तक वो दर्जनों फिल्मे कर चुके है और उनका नाम व काम दोनों ही काफी ज्यादा चलते है और बहुत ही ज्यादा वो फेमस व्यक्ति माने भी जाते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here