कपिल शर्मा के साथ लगभग 5.7 करोड़ की ठगी, जाने पूरा मामला

0
382

देशभर में कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने संबंध भेजा है। इसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह से मुलाकात की। कपिल शर्मा को डिज़ाइनर दिलीप छाबरिया की डीसी डिजाइन चिटिंग मामले में स्टेटमेंट दर्ज करने के लिए बुलाया गया था।

Social Media

इस मामले को तफ्तीश से बताते हुए मुंबई पुलिस ने बताया कि कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी करने के मामले में पहले शिकायत दर्ज कराई थी। इसी मामले में उनको समन भेजा गया था। गौरतलब है कि यह पूरा मामला कपिल शर्मा की वैनिटी वैन से जुड़ा हुआ है।

Social Media

पुलिस ने बताया कि कपिल शर्मा चाहते थे कि उनकी वैनिटी वैन शाहरुख खान की वैनिटी वैन जैसी बनाई जाए। इसके लिए उन्होंने दिलीप छाबरिया से कांटेक्ट किया और उन्हें इसे तैयार करने के लिए आधे पैसे दे दिए, लेकिन अब तक उन्हें उनकी वैनिटी डिलीवर नहीं की गई है।

कपिल शर्मा ने बताया कि एक साल पहले उन्होंने यह मामला दर्ज कराया था, लेकिन जब पता चला कि दिलीप छाबरिया को पुलिस ने पकड़ा है तो वह भी इस मामले में पुलिस के सामने अपनी बात रखने वहां पहुंचे थे।

Social Media

खबरों की माने तो बीते साल 29 दिसंबर को डीसी डिजानर प्राइवेट लिमिटेड के कार डिजाइनर दिलीप छाबरियो को अंधेरी से गिरफ्तार किया था। मुंबई पुलिस और उनकी टीम को मिली गुप्त सूचना के आधार पर उनकी गिरफ्तारी का जाल बिधाया था।

Social Media

कपिल शर्मा ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने दिलीप छाबड़िया से उनकी वैनिटी वैन डिजाइन करने को कहा था, लेकिन पेमेंट हो जाने के बावजूद उन्होंने कपिल शर्मा को अब तक वैनिटि वैन की डिलीवर नहीं की है। इस मामले पर कपिल शर्मा ने अपना बयान जारी करते हुए कहा है कि उन्होंने दिलीप छाबड़िया को साढ़े पांच करोड़ रुपये वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए दिए थे, जोकि उन्होंने उन्हें अब तक वापस नहीं दिए है।

Social Media

कपिल शर्मा ने अपना बयान CIU दफ्तर में दर्ज करा दिया है। वहीं अब मुंबई क्राइम ब्रांच मामले की जांच पड़ताल में जुट गया है। इसके बाद ही मामले के खुलासा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here