Birthday Special: नुसरत जहां के खिलाफ मौलवियों ने जारी कर दिया था फतवा, संसद में इस अंदाज से कर दी थी बोलती बंद

0
7




अभिनेत्री एवं संसद रह चुकी नुसरत जहां आज के दिन अपना 30 वा जन्मदिन मना रही हैं। बता दें कि नुसरत जहां ने पैसे एवं शोहरत पाने के लिए काफी स्ट्रगल किया था। नुसरत जहां ने अपने मेहनत के बल पर काफी कमाई की, वहीं इनके लाइफ में भी इन्होंने बहुत मुसीबतों का सामना भी किया। सोशल मीडिया के जरिए आज उनकी बात सभी जानते हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी चैलेंजिंग दौर का उन्होंने सामना किया। अपनी शादी के विवादों को लेकर नुसरत जहां काफी सुर्खियों में थीं। नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ अपनी शादी की। वह आज भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहती हैं।

नुसरत अलग-अलग जगह में जाकर एवं स्ट्रगल कर कर बहुत सारे पैसे कम आती है और अपने फ्यूचर को लेकर वे काफी स्ट्रिक्ट भी हैं । नुसरत मुस्लिम एवं हिंदू दोनों के पर्व को अच्छे से सेलिब्रेट करती है। दरअसल यही कारण था कि इनके खिलाफ कुछ फतवे भी जारी किए गए। इनकी पहली फिल्म यानी शत्रु काफी पॉपुलर हुई थी जिससे मशहूर हीरोइनों में इनका नाम भी शामिल हो गया। उन्होंने शत्रु से अपने करियर की शुरुआत की थी। 2019 में इन्होंने टीएमसी में लोकसभा के चुनाव की लड़ाई लड़ी और जीत हासिल की। इन्होंने यह लोकसभा चुनाव पश्चिम बंगाल से जीता था।

नुसरत ने 2010 में कोलकाता फेयर वन ब्यूटी कंटेस्ट में जीत हासिल की और इसके बाद ही उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की। ट्रेडिशनल के साथ-साथ वेस्टर्न लुक में भी नुसरत जहां काफी खूबसूरत लगती है। इनकी फैंस फॉलोइंग भी काफी अधिक है। खूबसूरती के मामले में नुसरत काफी चर्चित है लेकिन इसके साथ ही सांसद के पद पर बैठने के बाद इन्हें और अधिक मान्यता मिलने लगी है।

नुसरत जहां ने जब साड़ी में सबके सामने भाषण दिया था विरोधियों के साथ-साथ आलोचकों के भी मुंह बंद हो गए। नुसरत जहां कई खूबसूरत राजनेताओं में से एक है। नुसरत जहां सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वह अपने फोटो और वीडियो भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here