एक्टर अनूप सोनी की लव लाइफ: शादी के 6 साल बाद वाइफ को दिया तलाक रचाई जूही बब्बर संग शादी

0
7




दोस्तों क्राइम पेट्रोल के एंकर अनूप सोनी आज हर घर में पहचाने जाते हैं। अनूप सोनी ने केवल छोटे पर्दे पर नही बल्कि फिल्मी पर्दे पर भी अपने अभिनय से नाम कमाया है। इन दिनों वे सोनी टीवी पर आने वाले शो क्राइम पेट्रोल में बतौर एंकर नजर आते हैं। यू तो अनूप सोनी बहुत ही सरल व्यक्तित्व के इंसान लगते हैं।

लेकिन जब बार प्यार मोहब्बत की की जाए तो व्यक्ति थोड़ा उलझ ही जाता है। अनूप भी प्यार के मामले में कुछ अधिक ही उलझते गए। शादी के बाद अनूप सोनी को प्यार हुआ और इसी कारण उन्होंने अपने 6 साल पुराने शादी के संबंध को तोड़ दिया। इसी के साथ उन्होंने अपने बच्चों को भी छोड़ दिया।

अनूप सोनी का जन्म 30 जनवरी सन 1975 में हुआ था। इनकी पैदाइश पंजाब के लुधियाना की है । अनूप ने बचपन से ही अभिनेता बनने जा सपना देखा और उसे पूरा भी किया। अनूप सोनी ने रष्ट्रीय नाट्य विद्यालय ने दाखिला लिया। उसके बाद इन्होंने टीवी सीरियल्स में काम करना शुरू कर दिया। इसके बाद अनूप सोनी को बालिका वधू, सीआईडी,क्राइम पेट्रोल जैसे चर्चित सीरियलों में काम करने का अवसर मिला और घर घर तक यह पहुच गए।

अनूप सोनी की शादी साल 2005 में एक सॉफ्वेयर कंपनी की मालकिन ऋतु सोनी से हुई थी। यह दोनों खुशहाल जिंदगी बिता रहे थे। लेकिन अचानक ही इनके जीवन में बदलाव आ गया। अनूप सोनी की मुलाकात राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर से हो गई। और अनूप पूरी तरह से उनके प्यार में पड़ कर अपने परिवार से अलग हो गए।

शादी के 6 साल बाद अनूप सोनी औऱ ऋतु सोनी अलग ही गए इन दोनों का तलाक हो गया। उस समय इनकी दो बेटियां भी थी। एक इंटरव्यू के दौरान ऋतु ने बताया था कि उनके और अनूप के रिश्ते में बदलाव आ गया था,हालांकि बदलाव का कारण उन्हें बाद में पता चल ही गया। ऋतु बताती हैं कि एक दिन उनके पास आ कर बोले कि वे अब बेटियों की जिम्मेदारी नही ले सकेंगे।

ऋतु बताती हैं कि जब उन्होंने अनूप के कॉल डीटेल्स निकलवाये तो सारा सच उनके सामने आ गया।अनूप जूही के साथ पुणे में वीकेंड्स भी बिताया करते थे,लिमिट क्रॉस होने के बात अनूप ने अपना घर छोड़ दिया। साल 2010 में इनका और ऋतु का तलाक हो गया। ऋतु कहती हैं कि वे जानती है जूही के कारण अनूप और उनका रिश्ता टूट लेकिन फिर भी वे अनूप और जूही को आगे के लिए शुभकामनाएं दें।

बता दें कि अनूप जूही बब्बर से एक्जयूट थिएटर समूह में ही थी। दोनो एक ही प्ले में साथ काम कर रहे थे। फिर इन दोनों के बीच प्यार हो गया और साल 2011 में अनूप ने जूही से शादी कर ली। यह जूही और अनूप दोनो की ही दूसरी शादी थी।अनूप सोनी और जूही बब्बर की शादी अब 9 साल पुरानी हो चुकी है। और इनका एक बेटा भी है जिसका की नाम ईमान है।

सोर्स: https://www.facebook.com/110061102387776/posts/3757084267685423/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here