Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट ने दी गाली तो भड़क गईं रुबीना दिलैक! कहा- ‘खुद की बेटी को भी…’

0
9

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) अब खुलकर गेम खेलते हुए नजर आ रही हैं। अब सोनाली हर किसी से सीधे तौर पर भिड़ती दिख रही हैं। अपकमिंग एपिसोड में आप देख सकते हैं कि किस तरह से रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) संग सोनाली फोगाट की जबरदस्त लड़ाई होने वाली है। इतना ही नहीं सोनाली फोगाट शो में गाली देती भी नजर आएंगी। जिस पर रुबीना दिलैक भड़क गईं।

शो के नए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सोनाली गाली देते हुए बोलती हैं कि किसने मेरा नाम तोड़ा, तो रुबीना दिलैक आकर बोलती हैं कि मैंने तोड़ा। आप मुझे गाली देंगी। इस पर सोनाली कहती हैं कि तुझे नहीं बोला।

वहीं रुबीना दिलैक गुस्से में कहती नजर आती हैं कि खुद के भी बेटी है, उसे भी बोलोगी, कैसी मां है फिर। सोनाली भी रुबीना को बराबर से जवाब देती हैं। इस बीच निक्की तंबोली बीच में बोलती हैं कि दो चांटे लगा कर दूंगी। सोनाली कहती हैं कि मिट्टी में मिला दूंगी। वहीं रुबीना दिलैक भी काफी गुस्से में नजर आती हैं। सभी लोग सोनाली और रुबीना को कंट्रोल करने की कोशिश करते दिखते हैं।

शो में सोनाली अब धीरे-धीरे सबके सामने खुलकर बोलती नजर आ रही हैं। वहीं शो में एंट्री के दौरान वह थोड़ा शांत नजर आई थीं। शो में वो अपनी फीलिंग्स के बारे में भी खुलकर जाहिर कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अली गोनी को लेकर अपनी फीलिंग्स शेयर की। उन्होंने बताया कि वो अली को पसंद करती हैं।

विराट-अनुष्का ने की फोटोग्राफर्स से ये ख़ास अपील! कहा- ‘हमारी बच्ची की तस्वीरें…’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here