क्यों jashmin बिग बॉस के घर से निकलकर सीधे भारती और हर्ष के घर पहुंची ?

0
8




अभिनेत्री जश्मीं भसीन की यात्रा बिग बॉस के घर में खत्म हो ही गई। जश्मीं भसीन बिग बॉस में अच्छी कंटेस्टेंट की तरह खेल रही थी और काफी समय बिताया। ऐसा लगता है कि जश्मीं भसीन की जर्नी बिग बॉस के घर में रोलर कोस्टर राइड की तरह थी और जश्मीं भसीन स्वभाव से भी काफी इमोशनल है।

शो से निकलने के तुरंत बाद जश्मीं भसीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर पहुंची लेकिन अपने घर नहीं गई। जैस्मिन कहती है कि उनके फैंस उनके बारे में क्या सोच रहे हैं यह जानना उनके लिए बहुत जरूरी है। मैं बहुत सारी चीजों के बारे में सोच रही हूं कि फैंस के रिएक्शन मेरे लिए और मेरे गेम को लेकर क्या है।

मुझे नहीं पता था कि फ्रेंड्स क्या सोच रहे हैं इसीलिए मैंने हर्ष और भारती के घर जाने का सोचा और उनके घर जाकर मुझे काफी अच्छा लगता है। जैस्मिन कहती हैं कि हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह मेरे काफी अच्छे सपोर्ट सिस्टम है और मैंने उनके साथ मिलकर बिरयानी और छोले भटूरे भी खाए।

जैस्मिन ने कहा कि बिग बॉस के इस सीजन को मेरे हिसाब से रुबीना और अली जीत सकता है क्योंकि रुबीना काफी चतुर है और वह अपने skills की वजह से जीत सकती है। अली गोनी भी जीत सकता है क्योंकि अली का दिल साफ है और वह काफी स्ट्रगल कर रहा है।

राखी सावंत के बारे में जैस्मिन बताते हुए कहती हैं की ,”मैंने उन्हें हर्ट नहीं किया उन्होंने काफी बार अपना सिर के बल पर मारा लेकिन अगर मेरी वजह से उन्हें चोट लगी तो मैं उनसे माफी भी मांगती हूं और मैंने माफी भी मांगी।

सच कहूं तो उनके साथ रहना आसान नहीं है। 1 मिनट और 1 घंटे के वीडियो में रहना ठीक है। मगर 24 घंटे रहना आसान नहीं वह बहुत ड्रामेबाज है। मैं उनकी काफी निंदा करती हूं क्योंकि उन्होंने मेरे कैरेक्टर के बारे में बोलकर मेरा काफी दिल दुखाया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here