बालिका वधु अविका गौर का वजन घटाने के बाद नया ग्लैमरस लुक वायरल, आपने देखी ये तस्वीरें

0
9

टेलीविजन की दुनिया के टॉप रेटिंग शो बालिका वधू में नन्हीं आनंदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर अब बड़ी हो गई है। एक समय में अविका गौर का चबी लुक सभी लोग सामने आता था। ऐसे में अब जो अविका का नया लुक सामने आया है वह पूरी तरह से ट्रांसफॉरमेशन में नजर आ रही है। अविका ने अपनी बॉडी ट्रांसफॉरमेशन को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी है।

Social Media

दरअसल अविका ने इन दिनों अपना काफी वजन घटा लिया है। ऐसे में वेट लॉस के बाद अविका बिल्कुल हॉट एंड सेक्सी अंदाज में नजर आ रही है। उनका ये नया लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस लुक में अविका ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों में अविका का हर जगह अलग-अलग लुक नजर आ रहा है।

Social Media

हाल फिलहाल में अविका ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है उनमें वह ब्लू बिकनी सूट में स्विमिंग पूल के किनारे लेटी हुई नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को आप अविका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाकर देख सकते हैं। अविका का यह नया अवतार उनके फैंस को घायल कर रहा है। बता दे इस तस्वीर को अब तक लाख न्यूज़ मिल चुके हैं।

Social Media

बता दे हाल फिलहाल में अविका ने अपना 13 किलो वजन घटाया है। वही अपने इस वेट लॉस जर्नी को लेकर अविका ने बताया कि अपने इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। अविका ने एक इंटरव्यू में भी इसका जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि मेरे बाहरी शरीर का ट्रांसफॉरमेशन हुआ है, क्योंकि मैं अपने अंदर बदलाव करना चाहती थी।

Social Media

मेरे फैन्स और मेरे शो ने मुझे मेरी पिछले लुक के साथ काफी कंफर्टेबल बना दिया था। मैं सोचने लगी कि चाहे में सौ पर्सेंट नहीं दे रही हूं फिर भी लोग मुझे प्यार तो करते ही हैं। मैं यह सोचने लगी थी कि मुझे लोग मैं जैसी हूं वैसा ही पसंद कर रहे हैं, तो मुझे खुद में बदलाव करने की जरूरत नहीं है। मैं भले ही प्रोफेशनली अच्छा कर रही थी, लेकिन मैं खुद से खुश नहीं थी।

Social Media

अविका ने आगे कहा- यही कारण था कि मैंने खुद को 100% देने का मन बनाया। इसके बाद मैंने खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से इसके लिए तैयार किया। मैंने अपने जन्मदिन के दिन ही तय किया कि मुझे आपका आभार मानना चाहिए। अब मैं उन्हें अपना 100% दूंगी।

Social Media

अविका गौर टेलीविजन की दुनिया में बालिका वधू और ससुराल सिमर का टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है। इन दोनों में मुख्य भूमिका निभाते हुए उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी है।

Social Media

अविका गौर की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है। वहीं अविका के फैन्स को उनका यह बदला लुक काफी पसंद आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here