सोनू सूद फ्री में सिल रहे कपड़े, बोले- पैंट की जगह निकर बन जाए तो इसकी गारंटी नहीं, Video हुआ Video

0
7

सोनू सूद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। इतना ही नहीं वह लॉकडाउन के दौरान किए गए अपने कामों के चलते सोशल मीडिया पर छाए भी रहते हैं। दरअसल सोनू सूद ने बीते दिनों लॉकडाउन के दौरान लाखों लोगों की मदद की है। ऐसे में सोनू सूद को लोग भगवान तक का दर्जा देने लगे हैं। हाल ही में सोनू सूद का एक और नया वीडियो वायरल हुआ है।

Social Media

इस वीडियो में सोनू सूद पैर वाली मशीन से कपड़े सिलते नजर आ रहे हैं। सोनू सूद ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। दरअसल सोनू सूद ने इस वीडियो को टेलर शॉप के नाम से शेयर किया है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लोग इस वीडियो को बार-बार देख कर सोनू सूद की ना सिर्फ तारीफ कर रहे हैं, बल्कि कपड़े सिलाई का कारण भी पूछ रहे हैं। सोनू सूद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बेहद मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- सोनू सूट टेलर शॉप… इसके साथ उन्होंने लिखा- यहां मुफ्त की सिलाई की जाती है, पेंट की जगह निक्कर बन जाए इसकी हमारी गारंटी नहीं…

Social Media

बता दे सोनू सूद का यह वीडियो और कैप्शन लोगों को काफी पसंद आया है। दरअसल सोनू सूद का कपड़ों के बिजनेस से काफी कनेक्शन रहा है। सोनू सूद ने अपने पिता के शोरूम में अलग-अलग फैब्रिक को पहचानने का काम किया है। यही नहीं उन्होंने यह भी पता है कि कैसे किसी सामान को ग्राहक को बेचना चाहिए और किसी ग्राहक को कैसे हैंडल किया जाता है।

bollywood-actor-sonu-sood-reply-as-user-asks-to-help-in-getting-mla-ticket-from-bjp-for-bihar-election
Social Media

सोनू सूद दुनिया भर में इन दिनों छाए हुए हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने लाखों लोगों की मदद की है। वही आज भी अगर ट्विटर पर सोनू से कोई मदद की गुहार लगाता है, तो सोनू से खाली हाथ वापस नहीं लौटाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here