अपनी रील लाइफ बहन को ही प्यार कर बैठे ये 5 एक्टर्स, किसी ने की शादी तो किसी का टूटा दिल

0
4

आज हम आपको टीवी जगत की उन स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें अपनी रील लाइफ बहन से ही इश्क हो गया ये ही नहीं इनमे से कुछ स्टार्स ने तो उन्हें रियल लाइफ में अपनी जीवन सधी बनाया है तो कुछ के रिश्ते अब खत्म हो चुके है।

रोहन मेहरा- कांची सिंह

टीवी के लोकप्रिय शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रोहन मेहरा को लोगों ने काफी पसंद किया है वैसे पर्दे पर भाई-बहन का रोले निभाने वाले रोहन मेहरा और कांची सिंह असल ज़िन्दगी में एक दूसरे से प्यार करते है वैसे इन दोनों के इस रिश्ते की वजह से मेकर्स को काफी परेशानी हुई थी इसका ऐसा तो टीआरपी पर नहीं पड़ा पर बाद में दोनों इस शो से अलग हो गए थे।

नीरज मालवीय- चारु आसोपा

शो ‘मेरे अंगने में’ जो कुछ ही समय में लोगों के बीच काफी फेमस हो गया था शो में भाई-बहन का रोले में नजर आए चारु असोपा और नीरज मालवीय को शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे से प्यार हो गया और कुछ ही समय पहले दोनों की सगाई हुई है और बहुत ही जल्द दोनों शादी करने वाले थे पर कुछ वजहों के चलते ये रिश्ता बीच राह में ही टूट गया।

मयंक अरोड़ा- रिया शर्मा

तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ में भाई-बहन के रूप में नजर आए मयंक अरोड़ा और रिया शर्मा असल जिंदगी में एक दूसरे से प्यार कर बैठे थे दोनों का रिश्ते काफी समय तक सुर्खियों में रहा था आज भी दोनों साथ है और खबरों के अनुसार दोनों शादी करने वाले है।

शिविन नारंग और दिगांगना सूर्यवंशी

शिविन नारंग और दिगांगना सूर्यवंशी की जोड़ी को अपने शो ‘वीर की अरदास: वीरा’ में देखा होगा शो में दोनों भाई बहन के रोले में नजर आए थे पर एक साथ कर करते हुए दोनों को प्यार हो गया था पर कुछ ही समय बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था।

अमन वर्मा- वंदना लालवानी

एक्टर अमन वर्मा शो “शपथ” में वंदना लालवानी के भाई के रूप में नजर आए थे इस शो के दौरान दोनों की नजदीकियां बाद गई थी जिसके बाद दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here