अक्षय कुमार और कृति सेनन ने शुरू की ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग, कहाँ, कब और कब तक चलेगी… यहाँ जानिये!

0
4

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक व्यस्त व्यक्ति रहे हैं। अगस्त महीने में स्कॉटलैंड में बेल बॉटम की शूटिंग खत्म करने के बाद, अभिनेता ने सिटी स्टूडियो में अपनी आगामी पीरियड ड्रामा ‘पृथ्वीराज’ पर काम फिर से शुरू कर दिया है। वही, यह साल खत्म होने से पहले, वह आनंद एल राय की लव स्टोरी ‘अतरंगी रे’ समाप्त करेंगे और कोरोनोवायरस महामारी के बीच अपनी चौथी फिल्म के साथ नए साल की शुरुआत करेंगे। साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) की शूटिंग जनवरी से शुरू होगी और मार्च तक जारी रहेगी। यह अभिनेता का अपने निर्माता-मित्र के साथ 10वां सहयोग है।

एक स्रोत ने खुलासा करते हुए बताया,“अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon), निर्देशक फरहाद सामजी और यूनिट के बाकी सदस्यों के साथ 2 महीने के मैराथन शेड्यूल के लिए चार्टर में जैसलमेर के लिए उड़ान भरेंगे, जिसके दौरान वे वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करेंगे। पिछले महीने, प्रोडक्शन टीम ने सभी आवश्यक परमिशन ले ली है और सभी सरकारी दिशानिर्देशों को ध्यान में रखा गया है और शूटिंग लोकेशन को फाइनल कर दिया गया है।” अक्षय, साजिद, कृति और फरहाद का पिछला कॉलेब्रेशन, 2019 की पीरियड-कॉमेडी हाउसफुल 4 की शूटिंग भी गोल्डन सिटी में हुई थी और सूत्र ने बताया कि इस फिल्म के कई क्रू सदस्य बच्चन पांडे में भी शामिल हैं।

https://www.instagram.com/p/B70Ce7LH0Ye/

पूरी टीम एक साथ सूर्यगढ़ा होटल में रुकेगी और वहां कुछ इनडोर सीक्वेंस शूट किए जाएंगे। फिल्म में कुछ विस्तृत एक्शन दृश्य भी हैं और देश भर से टीमें उस शूटिंग शेड्यूल के लिए क्रू में शामिल होंगी। हीरोपंती 2 के साथ बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू करने वाली, साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शंस से पहली दो फिल्में है और फिल्म निर्माता ने मुंबई से डॉक्टरों सहित एक विशेष टीम को शामिल किया है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोविड सुरक्षा के सभी प्रोटोकॉल का सावधानीपूर्वक पालन हो रहा है।

“एक ‘नो-कॉन्टैक्ट सेट’ बनाने के लिए सरकार द्वारा जारी की गई एसओपी के तहत फ़िल्म की टीम एक एक्सटेंसीव वर्कशॉप से गुजरेगी। सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स को दिसंबर के अंत तक, एक अनिवार्य कोविड टेस्ट करवाना होगा और क्रू को शूटिंग से तीन दिन पहले क्वारन्टीन किया जाएगा। दो डॉक्टर क्रू के साथ मुंबई से जैसलमेर के लिए उड़ान भरेंगे और उन्हें शूटिंग स्थल पर तैनात किया जाएगा। जैसलमेर में विशेष मेडिकल रूम बनाया जाएगा और प्रत्येक लोकेशन को शूट से एक दिन पहले सेनिताइज़ किया जाएगा।”,स्तोत्र ने साझा किया।

सूत्र ने आगे बताया,“अक्षय एक अन्य दिलचस्प स्क्रिप्ट की तलाश में हैं। उनके गेट-अप में प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया जाएगा जिसकी एक झलक जनवरी 2020 में सामने आए आखिरी पोस्टर में देखने मिली थी। फिल्म में एक दिलचस्प कलाकारों की टुकड़ी शामिल होगी और कुछ ही दिनों में कई प्रशंसित अभिनेताओं के शामिल होने की उम्मीद है। साथ ही, एक और अभिनेत्री इस फिल्म का हिस्सा होगी और निर्माता दो-तीन नामों पर विचार कर रहे हैं; डेट्स पर काम किया जा रहा है।”

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here