21 साल की उम्र में ही धनुष ने कर ली थी रजनीकांत की बेटी से शादी, बेहद दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

0
7




साउथ के जाने माने एक्टर्स में से एक धनुष ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मो में भी काम किया है आपको बता दे की धनुष ने साल 2004 में रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी दोनों ने लव मैरिज की थी सूत्रों के अनुसार धनुष की मुलाकात ऐश्वर्या से एक फंक्शन के दौरान हुई थी उस दौरान दोनों के बीच सिर्फ हाय-हैलो ही हुआ था पर ऐश्वर्या को धनुष काफी पसंद आ गए थे।

अगले दिन ऐश्वर्या ने धनुष को बुके भेजा था और इस तरह से इनकी प्यार की कहानी शुरू हुई थी वही अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए धनुष कहते है काढाल कोंडे फिल्म देखने के लिए वो अपने परिवार के साथ सिनेमा हॉल गए थे। वहां पर ऐश्वर्या भी आ रखी थी और ऐश्वर्या से वो पहली बार वही मिले थे उन्होंने बताया की अगले ही दिन मुझे एक बुके भेजा था और कहा था, गुड वर्क।

ऐश्वर्या धनुष की बहन की दोस्त भी थी और दोनों की मुलाकात ओर होने लगी धीरे धीरे कर डॉन के बीच दोस्ती हुई और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे इस ही बीच धनुष एक अभिनेता के तौर पर अपना नाम बनाने में लगे हुए थे वही ऐश्वर्या फिल्म डायरेक्ट किया करती थी दोनों खबरों में भी रहने लगाए थे और अफेयर की चर्चा मीडिया में खूब होने लगी।

धनुष और ऐश्वर्या की इस खबर से उनके घर वाले भी काफी खुश थे और दोनों ने इनकी शादी करवाने का फैसला किया और इन्होंने भी शादी के लिए हां कर दी आखिर 18 नवंबर 2004 में दोनों की शादी हो गई जानकारी के लिए बता दे की शादी के समय धनुष की उम्र सिर्फ 21 साल की थीऔर ऐश्वर्या की उम्र 23 साल थी।

आज दोनों की शादी को करीब 16 साल हो चुके है आज धनुष साउथ एक फेमस एक्टर बन गए हैं। और ऐश्वर्या डायरेक्ट के रूप में कई सारी हिट फिल्में बना चुकी हैं इस के साथ ही इन दोनों के दो बच्चे है यात्रा और लिंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here