‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एरिका फर्नांडीज ने कराया कोरोना टेस्‍ट, सामने आई ऐसी रिपोर्ट

0
9

पूरे देश में कोरोना (Corona) महामारी का कहर धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। देश में लगातार कोरोना संक्रमित लोगों की संख्‍या बढ़ती जा रही है। हैरानी वाली बात ये है कि सबसे ज्‍यादा कोरोना मरीज मुंबई में मिल रहे हैं। साथ ही बड़े पर्दे और छोटे पर्दे के सितारे लगातार इसकी चपेट में आते जा रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी टीवी के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के एक्‍टर पार्थ समथान ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर फैंस को दी थी। हालांकि, उनके बाद शो की लीड एक्‍ट्रेस एरिका फर्नांडीज (Erica Fernandes) ने भी कोविड-19 टेस्‍ट कराया है।

खुशी की बात ये है कि एरिका फर्नांडीज (Erica Fernandes) का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। जिसकी जानकारी खुद एक्‍ट्रेस ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए फैंस को दी है। एरिका ने अपनी इंस्‍टा पोस्ट में लिखा, “अभी अभी रिजल्ट्स मिल गए हैं और रिपोर्ट निगेटिव आई है। शुक्रिया दोस्तों तुम्हारी प्रार्थनाओं और चिंताओं के लिए।” हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाकर एरिका ने सभी चाहने वालों का अभिवादन भी किया है।

Source-Instagram

(यह भी पढ़े : पार्थ समथान के बाद अब यह टीवी एक्‍ट्रेस हुई कोरोना संक्रमित, सेहत को लेकर कही ये बात)

पार्थ के संक्रमित पाए जाने बाद गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए बीएमसी ने ‘कसौटी जिंदगी की’ के सेट पर काम करने वाले सभी लोगों का टेस्ट किया था। जहां सेट पर काम करने वालों में पूजा बनर्जी, शुभावी चौकसे, अम्मा शरीफ समेत अन्य तमाम स्टाफ मेंबर्स का टेस्ट भी निगेटिव आया है। इसके साथ ही कुछ लोगों का कोरोना पॉजिटिव भी आया है। मनोरंजन से जुड़ी चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here