एक साथ दो लड़कों से रिलेशनशिप में थीं पवित्रा पुनिया, BB हाउस में खुद बताया, पारस से छुपाई थी शादी

0
16

Bigg Boss 14 में पवित्रा पुनिया, एजाज खान से कनेक्‍शन बना रही हैं लेकिन उन्‍होंने एक ऐसा खुलासा किया है जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गई हैं ।

New Delhi, Nov 03: रियलिटी शो बिग बॉस में आने वाले कंटेस्‍टेंट अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्‍यादा पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में रहते हैं । घर में टास्‍क और रहन-सहन से अलग उनकी निजी जिंदगी के बारे में कई ऐसी बाते पता चलती हैं जो उनके फैन्‍स के लिए शॉकिंग होती है । ऐसा ही कुछ अब पवित्रा पुनिया के बारे में पता चला है । जी हां पवित्रा पुनिया जो घर में इन दिनों एजाज खान के करीब आने की कोशिश कर रही हैं । उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

एक साथ दो लड़कों से रिलेशन
पवित्रा पुनिया इस वीडियो में एक्‍सेप्‍ट कर रही हैं कि उनके एक समय में दो लड़कों के साथ रिलेशनशिप रहे थे, वो दोनों से एक साथ बात किया करती थीं और उन्‍हें पता भी नहीं चलता था । वायरल हो रहे वीडियो में पवित्रा बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट रहीं सारा गुरपाल, निशांत और राहुल वैद्य से बात करती हुई नजर आ रही हैं, वो कहती हैं कि-  “बहुत पहले की बात है, मेरे दो बॉयफ्रेंड्स थे. मैं अपने दोनों कानों में फोन लगाकर रखती थी और दोनों को एक-दूसरे के बारे में नहीं पता चलता।”

मजेदार खुलासा
इतना ही नहीं जब राहुल वैद्य ने उनसे बातचीत के बीच में पूछा कि क्या कभी उन्‍होंने बॉयफ्रेंड्स के नामों को मिक्स किया है ?  तब वो कहती हैं, कंफ्यूजन से बचने के लिए उन दोनों को ‘बेबी’ कहती थीं । इसके बाद ही सारा ने मजाक में कहा कि यही कारण है कि पुरुषों को ‘बेबी’, ‘शोना’ और ‘जान’ जैसे प्यारे निकनेम भी दिए गए हैं ।

पारस से छुपाई थी शादी की बात
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक पवित्रा पुनिया साल 2018 में कुछ समय के लिए पारस छाबड़ा को डेट कर रहीं थीं । लेकिन फिर उन्‍हें पवित्रा की शादी के बारे में पता चल गया । पवित्रा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा ने कुछ समय पहले ही ये दावा किया था कि उन्हें डेट करने के समय पर पवित्रा पहले से ही शादीशुदा थीं और उन्होंने यह बात छिपाई थी । हालांकि पवित्रा ने इस बारे में कोई सफाई नहीं दी है । पवित्रा ने उनके और प्रतीक सहजपाल के रिलेशनशिप के बारे में कुछ सीक्रेट्स रिवील किए थे ।

https://www.instagram.com/p/CGAUwJJhVeC/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here