अबू सलेम ने फोन कर किंग खान को धमकाया, तो शाहरुख ने बदले में दिया ऐसा जवाब

0
4

शाहरुख खान को तो सब लोग जानते ही है कि वो एक बहुत ही आम परिवार से उठे है और तब जाकर के उन्होंने अपने जीवन में काफी उंचाई को हासिल किया है जो एक आम आदमी के लिए उतना आसान काम तो बिलकुल भी नही है और इसी कारण से वो काफी टफ भी है और किसी डरते नही है. उनकी एक घटना है जो हाल ही में बाहर आयी. आपको अबू सलेम तो मालूम ही होगा. वो ही व्यक्ति जो कभी मुंबई में राज किया करता था और उसके नाम से सब लोग डरा करते थे क्योंकि वो लोगो की जान तक ले लेता था और उसका पैसा भी खूब था.

एक बार की बात है जब शाहरुख खान फिल्म पर शूट कर रहे थे तब ही उनके पास में खुद अबू सलेम का फोन आ गया और फोन करके उसने शाहरुख खान से कहा कि वो उस फिल्म में काम करे जिसमे उसने पैसा लगाया है, वो शाहरुख के जरिये अपनी फिल्मो का प्रॉफिट बढाना चाहता था ताकि उसके पास रिटन में अच्छा प्रॉफिट आ जाए.

इस पर शाहरुख ने बड़े ही दमदार तरीके से जवाब देते हुए कहा कि मैंने कभी जब तुमसे ये नही कहा कि किस पर गोली चलानी है और किस पर नही तो फिर तुम मुझे ये क्यों बता रहे हो कि मुझे कौनसी फिल्म करनी चाहिए और कौनसी नही? अबू को पहली बार किसी बॉलीवुड के आदमी ने इतना सख्ती से भरा हुआ जवाब दिया था.

हालांकि इस घटना के बाद में शाहरुख और उनके परिवार पर रिस्क  तो आ ही गया था इसलिए उन्होंने अपने पास में काफी बड़ी संख्या में छः फुट के बड़े बड़े बॉडीगार्ड रख लिए जो चौबीस घंटे उनकी उनके परिवार की और उनके घर की सुरक्षा करते थे. इसके अलावा उन्होंने एक बुलेटप्रूफ बीएमडब्लू कार भी खरीद ली जो उनको सुरक्षा देती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here