हसीन जहां ने शमी के साथ पोस्ट की अंतरंग तस्वीर, सैफ-करीना को खरी-खरी!

0
3

हसीन जहां अपनी नई तस्वीरों में अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं, किसी तस्वीर में लेटी हुई है, तो किसी में बैठी हुई दिख रही हैं।

New Delhi, Feb 23 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर खूब समय बिताती हैं, वो आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, हाल ही में हसीन जहां ने शमी के साथ टॉपलेस तस्वीर पोस्ट की थी, जिसकी खूब चर्चा हुई, उन्होने इस तस्वीर के जरिये करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान पर तंज भी कसा, उन्होने कैप्शन में लिखा, तुम करो तो रासलीला और हम करें तो कैरेक्टर ढीला, वहीं अब हसीन का अचानक से सेल्फी का मूड बन गया, जिसके बाद उन्होने अपनी 4 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

मूड बन जाता है
हसीन जहां अपनी नई तस्वीरों में अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं, किसी तस्वीर में लेटी हुई है, तो किसी में बैठी हुई दिख रही हैं, उन्होने सभी तस्वीरों में चश्मा लगा रखा है, हसीन जहां ने अपनी ये तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, कभी भी सेल्फी का मूड बन जाता है।

जबरदस्त रिएक्शन
उनकी इस पोस्ट पर लगातार रिएक्शन और कमेंट्स आ रहे हैं, कई लोग हसीन जहां की खूबसूरतू और लुक की तारीफ कर रहे हैं, तो कईयों ने उनकी पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स भी किये हैं, एक यूजर ने उनकी निजी जिंदगी पर भी कमेंट किया है, उन्होने लिखा है, शमी भाई को धोखा देकर अच्छा नहीं किया आपने।

शादी फिर झगड़ा
आपको बता दें कि शमी और हसीन जहां ने प्रेम विवाह किया था, शादी के बाद दोनों की रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका, Hasin shami1 2018 में हसीन ने अपने पति पर घरेलू हिंसा और गैर महिलाओं के अफेयर होने के आरोप लगाये, हसीन की शिकायत पर मुकदमा भी दर्ज किया गया, मामला कोर्ट में विचाराधीन है, तब से दोनों अलग रह रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here