‘चेहरे’ के पोस्टर रिलीज के साथ लोगों ने उठाएं सवाल, कहा- क्या Rhea को फिल्म से बाहर कर दिया है?

0
3

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म चेहरे का पोस्टर रिलीज हो गया है। इसी के साथ चेहरे की रिलीज डेट भी फिक्स हो गई है। बता दे यह मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साल 2021 में आने वाली यह अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म है। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी मेन किरदार में नजर आएंगे।

मालूम हो कि फिल्म चेहरे के जरिए इमरान पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। बता दे अमिताभ बच्चन ने फिल्म रिलीज का पोस्टर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

instagram screenshot

इस पोस्टर को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- चेहरे से बड़ा कोई नकाब नहीं होता…असली चेहरे से अब पर्दा उठेगा। बहु प्रतिक्षित मिस्ट्री थ्रिलर 30 अप्रैल को थिएटर में आने वाली है। बता दे चेहरे का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है। बता दे फिल्म में अनु कपूर, टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव भी मेन किरदार में नजर आने वाले हैं।

Social Media

इस फिल्म के पोस्टर के रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर हंगामा शुरू हो गया है। दरअसल इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी कास्ट किया गया था। हालांकि फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में रिया कहीं भी नजर नहीं आई है। ऐसे में लोग लगातार सवाल कर रहे हैं कि क्या फिल्म से रिया को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। आखिर फिल्म के फर्स्ट लुक में रिया को जगह क्यों नहीं दी गई है?

Social Media

बता दे रिया ने साल 2019 में एक शेर के साथ फिल्म में अपना लुक शेयर किया था। वहीं 14 जून 2020 को शाम के निधन के बाद लगातार विवादों में फंसी हुई है। ऐसे में लगातार कहा जा रहा है कि फिल्म से रिया चक्रवर्ती को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। हालांकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

Social Media

ऐसे में जहां एक ओर फिल्म के फर्स्ट लुक में रिया चक्रवर्ती को जगह नहीं दी गई है, तो वहीं रिया चक्रवर्ती के फिल्म से बाहर होने की पुष्टि भी अब तक नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here