बाहुबली फिल्म की माता शिवगामी देवी ने 22 साल बाद खोला राज, कहां इस वजह के चलते मुझे छोड़ना पड़ा बॉलीवुड…l

0
3

एक्ट्रेस रम्या कृष्णन जिन्हे हम सभी माता शिवगामी के नाम से जानते है वो साउथ की एक बहुत ही लोकप्रिय एक्ट्रेस है पर बता दे की वो बॉलीवुड की भी कई फिल्मो में काम कर चुकी है साथ ही उन्होंने अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, गोविंदा जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया है पर किसी वजह से चले उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी।

 

आपको बता दे की रम्या ने 1993 में फिल्म परंपरा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था मीडिया से बात करते हुए उन्होंनेकहा था की 90 के दशक में हिंदी फिल्मों में काम किया था पर 1998 में उन्होंने बॉलीवुड से दूरी उन्होंने कहा था की “मैंने ब्रेक नहीं लिया। असल में, मेरी फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहीं थीं और मैंने ऑफर में कोई दिलचस्पी नहीं ली (जो उनके पास आए)। इस बीच, मैं दक्षिण भारतीय फिल्मों में बहुत अच्छा काम कर रही थी”

आज रम्या को बॉलीवुड से दूर हुए करीब 22 साल हो चुके हैं पर पहचान न मिलने की वजह से उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरह अपना रुक किया जहा उन्हें बॉलीवुड से कई ज्यादा लोकप्रियता और पहचान मिली थी।

रम्या ने अपने करियर में करीब 260 से ज्यादा फिल्मो में काम किया है वो बॉलीवुड के साथ साथ कई बड़े साउथ इंडियन स्टार्स के साथ काम कर चुकी है साथ ही कई सुपरहिट फिल्म में भी अपनी एक्टिंग से लोगो को अपना दीवाना बनाया है पर उन्हें पूरी दुनिया में लोकप्रियता फिल्म बाहुबली की माता शिवगामी देवी से ही मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here