बागपत के Viral ‘आइंस्टीन’ ने बताई मारपीट की वजह, चाट की दुकान को लेकर था झगड़ा

0
3




सोशल मीडिया पर दुकानदारों के दो गुटों के बीच को जबरदस्त मारपीट के एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इसमें चर्चा का विषय बने है हरेन्द्र नाम के शख्स बता दे की सोशल मीडिया पर लोग हरेन्द्र की हेयरस्टाइल की तुलना फेमस साइंटिस्ट अलबर्ट आइंस्टीन से कर रहे हैं।हम आपको इनके झगड़े की वजह के बारे में बताने वाले है।

हरेन्द्र का कहना है की 40-50 साल पुरानी चाट की दुकान है और कुछ ही महीने पहले किसी ने उनके बराबर ही एक नई चाट की दुकान खोली गई है उनका कहना है की दुकानदार लोगो को ये कहकर बरगलाता है की हरेंद्र ती दुकान का सामान रात का बनाया हुआ है और जब इस चीज को लेकर जब वो विरोध करते हैं तो पड़ोसी दुकान के संचालक उनके साथ मारपीट करने लगाए थे।

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले चली थी जिसकी वीडियो भी सामने आई थी जिसके बाद पुलिस ने मामले की कार्रवाई की और 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है आपको बता दे की मारपीट की ये घटना जिले के बड़ौत इलाके की है और ये दोनों दुकानदार ही है।

 

जानकारी के लिए बता दे की मारपीट करने वाले में युवक और महिलाएं भी शामिल हैं. मारपीट के दौरान लाठी-डंडों का इस्तेमाल किया गया और इस मारपीट में दोनों तरफ के कई लोग घायल भी हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here