शादी की रस्मों को अधुरा छोड़ अस्पताल पहुंचा कपल, ब्लड डोनेट कर बचाई मासूम बच्ची की जान

0
3

हर इंसान के लिए उसकी शादी का दिन बेहद खास होता है। ऐसे में वह अपनी शादी की रस्मों को पूरे दिल से निभाता है, जिसके चलते वह शादी की रस्मों में व्यस्त इंसान सबकी नजरों में छाया रहता है। वहीं हाल-फिलहाल शादी का यह नवविवाहित कपल सोशल मीडिया पर अपनी शादी के लिए नहीं, बल्कि अपने किसी और काम के लिए छाया हुआ है। इस कपल ने अपने इस कारनामें से हर किसी का दिल जीत लिया है।

Image Source- Ashish Kr Mishra Twitter

पुलिस अधिकारी ने ट्वीट कर की तारीफ

शादी के जोड़े में यह कपल एक बच्ची की जान बचाने के लिए अस्पताल पहुंचा है और ब्लड डोनेट करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। इस तस्वीर को उत्तर प्रदेश के एक पुलिस अधिकारी और पुलिस मित्र आशीष मिश्रा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने इस कपल की तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विटर पर बेहद खूबसूरत बातें लिखी है।

आशीष मिश्रा ने लिखा- मेरा भारत महान…बच्ची को ब्लड की जरूरत थी और कोई भी रक्तदान करने के लिए सामने नहीं आ रहा था, क्योंकि वह किसी दूसरे की बच्ची थी…अपनी होती तो शायद कर भी देते। ऐसे में शादी के दिन इस जोड़ी ने रक्तदान कर बच्ची की जान बचाई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

यूपी पुलिस के अधिकारी आशीष मिश्रा ने रक्तदान करते हुए कपल की तस्वीर को शेयर किया। इसके बाद लोग लगातार इस कपल की तारीफ कर रहे हैं ।आप तस्वीर में देख सकते हैं कि यह कपल अपनी शादी के जोड़े में अस्पताल पहुंचा है। दुल्हा इस दौरान फोटो में एक स्ट्रक्चर पर लेटा हुआ नजर आ रहा है और ब्लड डोनेट कर रहा है। वही साथ में खड़ी दुल्हन उनका साथ देती नजर आ रही है।

Image Source- Ashish Kr Mishra Twitter

लोगों ने की सराहना

हालांकि उन्होंने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि यह घटना कब की और कहां की है। वही सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के आने के बाद लोग जमकर दोनों की तारीफ कर रहे है। साथ ही दोनों के इस काम की भी सराहना कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here