Bigg Boss 14 : रुबीना ने सलमान खान को लेकर बताई अपने दिल की ये ख्वाहिश, क्या भाईजान करेंगे पूरी?

0
3




टीवी जगत में अनेक कार्यक्रम आते है. जो अपनी पहचान बना लेते है. लेकिन कुछ ऐसे भी सीरियल है जो टेलीविजन की दुनिया में बदनान है. पर पता नहीं क्यूं इनकी फैंस फॉलोविंग कम नहीं होती है उल्टा बढ़ती जा रही है. आज हम ऐसे ही शो की बात करेगे जो अपने आप में बदनाम है. उसका नाम है बिगबोस. सलमान खान के होस्ट का शो अपने टास्क और विवादित बयानों से सुर्खियों में बना रहता है. हाल ही में बिग बॉस के 14 वा सीजन चल रहा है..

सभी भागीदार बिग बॉस घर में है.सलमान खान ने हर एक से उनकी उनकी ख्वाइश पूछी.इस पर रुबिका दिलैक ने एक ऐसी जाहिर की सलमान भी सोचने लग गए.आपको उस इच्छा के बारे बताते है.रुबिका दीलेक ने कहा कि वह एक पहरण है इसलिए सलमान खान के साथ एक लोकनृत्य नाटी को करना चाहती है.अब फिनाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि यह खवाईस पूरी होती है या नहीं.एक एक कर के सबके अपनी इच्छा जाहिर

अली गोनी ने अपने दिल की बात बताते हुए कहा कि उन्हें अपनी बहन जो अभी मा बनी है और अपनी अम्मी से बात करनी है.वही राहुल वैद्य ने कहा कि उन्हें दिशा के साथ डेट पर जाना है.निक्की से जब पूछा गया उनकी क्या इच्छा है तो वो भावुक होकर अपने डोग्स से मिलने की इच्छा जाहिर करने लगी.इस दौरान उसकी आंखो मे आंसू आ गए थे.अभिनेत्री राखी सावंत ने से पूछा तो उन्होने कहा कि उन्हें बिग बॉस के हर सीजन में हाउस मे एंट्री मिलनी चाहिए.

सलमान खान ने यह सुना तो राखी सावंत को टोका ओर कहा की इस सीजन की इच्छा बोलो तो राखी ने पिज्जा खाने की बात कही.अब फिनाले एपिसोड में पता चलेगा की सलमान खान यानी बिग बॉस किसकी इच्छा को पूरा करते है.आपको बता दे यह बिग बॉस के 14 वा सीजन चल रहा है.इसमें एक दूसरे को टास्क देते है और टास्क पूरे करने के लिए सभी को एक दूसरे की बात माननी पड़ती है.लास्ट एपिसोड में टास्क दिया गया था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here