फुटबॉल खेलते हुए मैदान में चोटिल हुए TIGER SHROFF, गर्लफ्रेंड दिशा भागती हुईं उन्हें देखने पहुंची

0
3

बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड एक्टर टाइगर श्रॉफ जो न सिर्फ एक शानदार एक्शन हीरो है बल्कि एक शानदार डांसर भी है वैसे हाल ही में उन्हें संडे को प्ले ग्राउंड में फुटबॉल मैच का लुफ्त उठाते बता दे की उनके साथ यहाँ पर अर्जुन कपूर, अपारशक्ति खुराना जैसे कई बड़े स्टार्स भी शामिल थे तो वही टाइगर की गर्लफ्रेंड मानी गई दिशा पाटनी को भी यहाँ पर उनके साथ देखा गया था।




टाइगर फुटबॉल खेलते-खेलते चोटिल हो गए थे उनके पैर में चोट लग गई जिसके बाद उन्हें दर्द में देखा गया वही देखने वलै बात ये देखने वाली बात ये थी के जैसे ही टाइगर को चोट लगी उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी उनके पास भागकर आई और उन्हें दर्द में देखकर वो भी काफी परेशान नजर आई थी।

अब सोशल मीडिया पर इन दोनों की ये फोटोज काफी वायरल हो रही है आप देख सकते है की टाइगर की चोट इतनी गंभीर है की फील्ड में टाइगर के लिए स्ट्रेचर मंगाना पड़ा जिसके बाद फिजियोथेरेपिस्ट ने उन्हें अच्छे से चेक किया।

दिशा पाटनी भी हर पल टाइगर के साथ खड़ी थी और परेशानी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही थी वही दिशा का टाइगर के लिए ये प्यार देख फैंस उनकी सराहना कर रहे है आपको बता दे की दिशा और टाइगर हमेशा साथ ही नजर आते रहते हैं और लंबे समय से रेलशनशिप में है।

फैंस को भी इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद है इन दोनों ने एक साथ फिल्म बागी 4 में ही काम किया है जिसे लोगो का खूब प्यार मिला था और फैंस आगे भी इन दोनों की जोड़ी को फिल्म में एक साथ फिर से देखने के लिए एक्सीटेंड है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here