मुकेश अंबानी को धमकी वाली चिट्ठी, लिखा- ‘मुकेश भैया, नीता भाभी, ये तो सिर्फ ट्रेलर है…’

0
7

एशिया के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध कार मिलने से हंगामा मच गया है। इसमें जिलेटिन की छड़े भी बरामद हुई है। वहीं इस मामले की छानबीन मुंबई पुलिस और एटीएस की टीम कर रही है। बता दे बम निरोधक दस्ते ने भी इस मामले की जांच पड़ताल की। मुकेश अंबानी के घर के बाहर कई कमांडोज को सुरक्षा के मद्देनजर तैनात कर दिया गया है।

वहीं इस मामले पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के कुछ दूरी पर स्कॉर्पियो गाड़ी मिली है, जिसमें जिलेटिन की छड़ी भी मौके से बरामद हुई है। इसकी वजह से मुंबई क्राइम ब्रांच लगातार इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। जो भी इस मामले की सच्चाई है वह जल्द से जल्द सामने आ जाएगी।

Social Media

बता दे यह खबर न्यूज़ चैनल से लेकर सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा रही है। मुकेश अंबानी के घर के पास मिली इस संदिग्ध गाड़ी को लेकर मुंबई पुलिस ने भी अपना बयान जारी किया है।

Social Media

उन्होंने कहा कि गामदेवी पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत आने वाले कार्मिकेल रोड पर एक संदिग्ध वाहन मिला है। पुलिस को इस मामले में अलर्ट कर दिया गया है और मुकेश अंबानी के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वायड की टीम इस मामले की जांच पड़ताल कर रही हैं।

Social Media

पुलिस ने कहा कि इसमें मिली जेलेटिन की छड़े यह एक इकट्ठे विस्फोटक उपकरण नहीं है और इस मामले की जांच पड़ताल जारी है। बता दे मुंबई पुलिस ने शहर भर में पुलिस कर्मियों की तैनाती कर सुरक्षा बढ़ा दी है।

Social Media

वहीं जांच के बाद संदिग्ध वाहन को कब्जे में कर लिया गया है। बता दें इस वाहन के अंदर एक पत्र भी मिला है। सूत्रों के मुताबिक पत्र में लिखा गया है ‘ये तो सिर्फ ट्रेलर है, नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर वापस आएगा और इंतजाम पूरा हो गया है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here