गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ हेलीकॉप्टर से हॉलीडे पर हुए रवाना राहुल वैद्य !

0
8

बिग बॉस 14 के रनर उप राहुल वैद्य जो शो तो नहीं जीत पाए पर उन्होंने लोगो का दिल और अपनी गिर्ल्फ्रेंड दिशा परमार को जीत लिया है घर से बहार आने के बाद दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। आपको बता दे की राहुल करीब 5 महीने तक बिग बॉस के घर में रहे थे।

राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ छुट्टियां मनाने निकले हैं जिकी जानकारी खुद राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमे वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ है जानकारी के लिए बता दे की ये दोनों वेकेशन पर हेलीकॉप्टर से गए हैं इस फोटो में आप देख सकते है की कैजुअल लुक में एक जैसे गॉगल्स लगाए और डेनिम जींस पहने दोनों हेलीकॉप्टर में बैठे काफी खुश नजर आ रहे हैं।

 

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘चलो ले चलें तुम्हें तारों के शहर में, कुछ दिनों के लिए मुंबई से दूर अपनी क्यूटी क्वीन दिशा के संग’ दोनों ने अपनी प्राइवेसी को मेंटेन करते हुए दोनों ने पर्सनल हेलीकॉप्टर से जाने का फैसला किया।

 

बिग बॉस के घर में ही राहुल ने दिशा को प्रोपोज़ कर लिया था पर घर में रहने की वजह से उन्होंने उन्हें ये पता नहीं चला पाया की दिशा का जवाब क्या होगा जिसे राहुल काफी परेशां हो गया थे और जब उनसे घर से बहार निकलने के बारे में पूछा गया तब उन्होंने बहार निकलने का फैसला भी करा लिया था।

बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट रूबीना दिलैक और राहुल रहे थे दोनों के बीच कड़ी टक्कर रही थी वो ये शो नहीं जीत पर थे पर इस बात का गम न उन्हें है और ना ही उनके फैंस को क्योकि उनके पास दिशा परमार है खबरों के अनुसार इस साल जून के महीने तक यह दोनों शादी करने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here