Khesari Lal Chhath Geet: खेसारी लाल यादव के दो नए छठ गीत, रिलीज के साथ मचाया धमाल, देखें वीडियो

0
16

Khesari Lal Chhath Geet: बिहार और यूपी में महापर्व छठ की बड़ी धूम रहती है। इस त्योहार को बिहार में बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाता है। अब छठ पूजा में कुछ ही दिन बचे हैं। वहीं छठ को लेकर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने दो नए गीत रिलीज किये हैं। मशहूर भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव के दो नए गाने धमाल मचा रहे हैं।

खेसारी लाल यादव के इन नए छठ गीतों में उनका देसी अंदाज देखने को मिल रहा है। खेसारी के छठ गीत को काफी पसंद किया जा रहा है। छठ गीत के बोल हैं ‘छठ घाटे चली…’ इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है। वहीँ उनका साथ दिया है अंतरा सिंह प्रियंका ने। दोनों की आवाज का जादू दर्शकों को पर जमकर चल रहा है।

Pawan Singh Song: सोशल मीडिया पर छाया पवन सिंह और मोनालिसा का ये वीडियो, करोड़ों बार देखा गया

खेसारी लाल यादव छठ गीत ‘छठ घाटे चली…’

खेसारी लाल के नए छठ गीत के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं। वहीं, श्याम सुंदर ने इसका संगीत तैयार किया है। इस गाने में छठ महापर्व के मशहूर गीत ‘कांच ही बास के बहंगिया’ के भी कुछ शब्द हैं, जो गाने के नए अंदाज को छठ के पारंपरिक गीत से जोड़ते हैं।

इस गाने को यू-ट्यूब पर महज दो दिन पहले ही रिलीज किया गया है और अब तक इसे 47 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, 6 हजार से ज्यादा बार इसे शेयर किया गया है।

Pawan Singh Video Song: पवन सिंह और लुलिया का ‘फंस जाओगी जान’ गाना हुआ हिट, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here