मंदिर में नमाज पढ़ने वाला फैसल खान CAA विरोध प्रदर्शन में भी था शामिल, तस्वीरें हो रहीं वायरल

0
5

मंदिर में नमाज पढ़ने का आरोपी फैसल खान नागरिकता कानू के विरोध में हो रहे प्रदर्शन में भी शमिल था, सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें सामने आई हैं ।

New Delhi, Nov 04: कृष्ण की नगरी मथुरा के नंदबाबा मंदिर में नमाज पढ़ने का आरोपी फैसल खान चर्चा में है, अब उसकी कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं जो कि  नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के समय की है । फैसल खन CAA Protest में भी शामिल हुआ था । बताया जा रहा है कि फैसल खान मथुरा के कौमी एकता मंच से जुड़ा रहा है । आपको बता दें 29 अक्टूबर को फैसल खान ने अपने एक साथी चांद के साथ नंद बाबा मंदिर में नमाज पढ़ी थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गया था ।

14 दिन की न्‍यायिक हिरासत
मंदिर में नवाज पढ़ने के आरोपी फैजल खान को पुलिस ने मंगलवार को अतिरिक्त ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट छाता की कोर्ट में पेश किया था, कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है । जेल भेजने से पहले उसका कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें वह संक्रमित पाया गया । कोरोना पॉजिटिव होने के कारण फैसल खान को एम्बुलेंस में ही पेश किया गया । मजिस्ट्रेट ने अदालत से बाहर आकर उसका रिमांड दिया ।

फैसल पर आरोप
फैसल खान को मथुरा पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तारकिया था । उस पर आरोप है कि उसने साथी चांद के साथ मंदिर में नमाज पढ़ी । उसका वीडियो बनाया और फोटो खींची गई । मामले में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था ।  इस घटना में बरसाना थाने के अंदर IPC की धारा 153A, 295, 505 में मामला दर्ज हुआ था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here