Bigg Boss 14: ये 4 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट, एजाज ने जैस्मिन को किया सुरक्षित, खूब रोईं पवित्रा

0
5

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में मंगलवार का एपिसोड काफी हंगामेदार रहा। कैप्टन एजाज BB मॉल से निक्की तंबोली को सामान देते हैं। वहीं जान कुमार भी बीबी मॉल की एक्सेस मांगते हैं, लेकिन एजाज मना कर देते हैं। जिसकी वजह से जान और एजाज में बहस भी देखने को मिलती है। दूसरी तरफ घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई। बिग बॉस ने एजाज को कैप्टन होने के नाते किसी एक सदस्य को नॉमिनेशन से सुरक्षित करने की पावर दी।

बिग बॉस द्वारा पावर मिलने के बाद एजाज खान ने जैस्मिन भसीन को नॉमिनेशन से बचाया। एजाज ने कहा कि जैस्मिन अभी-अभी रेड जोन से आई हैं मैं उन्हें दोबारा वहां नहीं डालना चाहता। एजाज ने कहा जैस्मिन एक महीने से मेहनत कर रही हैं और उन्होंने आज हलवा भी बनाया तो मैं जैस्मिन को सुरक्षित करता हूं।

एजाज खान का नॉमिनेशन प्रॉसेस में जैस्मिन भसीन को बचाने से पवित्रा काफी नाराज हुईं। एजाज ने जैस्मिन को सुरक्षित करने का जो कारण दिया, उससे पवित्रा बहुत हर्ट हुईं। जिसके बाद पवित्रा फूट-फूट कर रोईं।

घर में चार नए सदस्य नॉमिनेट भी हुए हैं। इस हफ्ते राहुल वैद्य, शार्दुल पंडित, रुबीना दिलैक, नैना सिंह में से ही कोई अपने घर वापस जाएगा। बिग बॉस के टास्क के दौरान मास्क को लेकर निक्की घरवालों के निशाने पर आ गईं।

SRK Birthday: शाहरुख के बर्थडे पर जगमगाया बुर्ज खलीफा, कुछ इस अंदाज में किया विश

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here