अमिताभ बच्चन के KBC कंटेस्टेंट से मांगी माफी, जाने क्या है पूरा मामला

0
11

कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन काफी चर्चाओं में बना हुआ है। दरअसल बीते लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने मध्य प्रदेश की सहायक अध्यापिका अर्पणा व्यास के साथ शो की शुरुआत की। अर्चना व्यास में काफी अच्छा खेला और इस दौरान वह 12.5 लाख जीत कर गई। वहीं अमिताभ बच्चन ने अर्पणा के साथ काफी इमोशनल बातें भी की।

इसी दिन में अर्पणा व्यास के बाद रेखा रानी शो में दूसरी कंटेस्टेंट के तौर पर हॉट सीट पर बैठी। इस दौरान जैसे ही हॉट सीट पर बैठी रेखा का वीडियो क्लिप दिखाया गया। साथ ही इस दौरान उन्होंने खुद को लेकर कई दिलचस्प बातें भी बताइए। रेखा का वीडियो देखकर अमिताभ बच्चन भी काफी हंसते हुए नजर आए।

Social Media

इस दौरान एक दिलचस्प बात भी सामने आई दरअसल हॉट सीट पर बैठी रेखा रानी ने अमिताभ बच्चन पर गुस्सा करते हुए कहा कि मुझे शाहरुख खान बेहद पसंद है…और मुझे उस वक्त काफी गुस्सा आया था जब आपने फिल्म मोहब्बतें में उन्हें डांटा था। मुझे बहुत बुरा लगा था। इतना ही नहीं इसके जवाब में जब अमिताभ बच्चन ने कहा कि अरे नहीं फिल्म मोहब्बतें में मैंने उन्हें नहीं बल्कि उन्होंने मुझे डांटा था।

Social Media

इसके बाद रेखा को और गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि आपने फिल्म कभी खुशी कभी गम में भी उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था। मुझे आप पर बहुत गुस्सा आता था, लेकिन मैं छोटी थी। इसके जवाब में बिग बी ने कहा ठीक है, मैं उनसे भी माफी मांग लूंगा और आपसे भी माफी मांगता हूं।

Social Media

इसके साथ ही रेखा ने अपनी पहली फ्लाइट यात्रा का भी ज़िक्र किया। रेखा ने बताया कि वह पहली बार मुंबई आई है और पहली बार ही फ्लाइट में बैठी है। वह और उनके पिता पहली बार फ्लाइट में बैठकर काफी उत्साहित थे। उनके पिता बार-बार उन्हें कभी पहाड़ दिखाते तो कभी आसमान…वहीं दोनों की बातें सुनकर फ्लाइट में बैठे लोग उन्हें काफी घूर-घूर कर देख रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here