Republic TV के एडिटर-इन चीफ अर्नब गोस्वामी अरेस्‍ट, गरजीं कंगना रनौत- कितनी आवाजें बंद करेंगे?

0
4

मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन चीफ अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है । मामले में कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर रिएक्‍ट किया है ।

New Delhi, Nov 04: मुंबई में एक इंटीरियर डिजाइनर की कथित रूप से आत्‍महत्‍या मामले में रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्‍वामी को गिरफ्तार कर लिया गया है । उनके साथ 2 अन्‍य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है । अर्नब पर 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है । इसी साल मई महीने में महाराष्ट्र सरकार की ओर से इस केस की सीआईडी जांच के आदेश दिए गए थे । मामला 2018 का है । पुलिस ने अर्नब के घर पर तलाशी भी ली है ।

क्‍या है पूरा मामला?
आपको बता दें अर्नब गोस्वामी और उनके साथ अरेस्‍ट हुए  फिरोज शेख और नितेश सारदा पर कथित रूप से बकाया राशि न देने का आरोप है, मामले में 53 वर्षीय एक इंटीरियर डिजाइनर और उसकी मां के आत्महत्या करने के मामले की सीआईडी द्वारा पुनः जांच करने के आदेश दिए गए थे । मृतक इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक ने जो सुसाइड नोट छोड़ा था उसमें लिखा गया था कि आरोपियों ने उनके 5.40 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया था, इसलिए उन्हें आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा । हालांकि रिपब्लिक टीवी ने आरोपों को खारिज कर दिया था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here