अर्नब गोस्वामी की गिरफ़्तारी पर भड़की कंगना रनौत, पप्पू सेना से लेकर बेबी पेंगुइन बोल कसा तंज

0
4

मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार की सुबह-सुबह मुंबई पुलिस अर्नब के घर में घुसी और फिर उन्हें गिरफ्तार किया। वहीं अर्णब गोस्वामी ने इस कार्रवाई के बाद पुलिस पर अपने और परिवार के साथ मारपीट का आरोप लगाया है। रिपब्लिक टीवी ने कुछ वीडियो दिखाया है, जिसमें पुलिस और अर्नब के बीच झड़प होती दिख रही है। अर्नब गोस्वामी की गिरफ़्तारी पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने महाराष्ट्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

अर्नब की गिरफ्तारी के बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है। कंगना ने अर्नब की गिरफ्तारी पर नाराजगी जताई है। कंगना ने अपने इस वीडियो में शिवसेना प्रमुख, कांग्रेस प्रमुख सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी पर जोरदार तंज कसा है।

कंगना ने अपने इस वीडियो में पप्पू सेना से लेकर बेबी पेंगुइन जैसे शब्दों का भी प्रयोग किया है। जिस तरह से कंगना ने शिवसेना पर निशाना साधा है अब देखना होगा कि इस पर शिवसेना क्या एक्शन लेती है।

मुंबई पुलिस ने 2018 से जुड़े एक केस के सिलसिले में अर्णब के खिलाफ यह कार्रवाई की है। यह केस साल 2018 का है, जब एक 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक ने मई 2018 में अलीबाग में आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद एक सुसाइड नोट मिला था, जो कथिततौर पर अन्वय द्वारा लिखा गया था। इस सुसाइड नोट में उन्होंने कहा था कि अर्नब गोस्वामी और दो अन्य ने उन्हें 5.40 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया, जिसकी वजह से उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा।

Vijay Raaz Arrested: एक्टर विजय राज़ पर एक्ट्रेस ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here