भिखारी महिला निकली 5 मकानों की मालकिन, खाते में मिले डेढ़ करोड़ रूपये

0
3

अक्सर जब भी हम लोग किसी भी भिखारी आदि को देखते है तो उस पर दया आ जाती है और उसे कुछ न कुछ दे ही देते है क्योंकि ये लोग बिचारे अपने खाने पीने के लिए भी जूझते हुए नजर आ जाते है और इस कारण से कही न कही इन लोगो को दिक्कत तो होती ही है और ये चीज हर किसी को परेशान कर देती है. मगर आज हम एक ऐसी भिखारिन के बारे में बताने जा रहे है जो हर किसी को हैरान कर रहा है और पूरी घटना भारत की नही बल्कि इजिप्ट की है.

यहाँ पर एक व्हीलचेयर पर बैठकर के महिला भीख मांगती थी लेकिन किसी ने उसे छुपकर के उस पर से उठकर के चेयर से चलते हुए देख लिया तो लोगो को बता दिया और फिर इस आधार पर उसे फ्रॉड समझते हुए उसे पुलिस को सौंप दिया गया.

पुलिस ने जब महिला से जुडी जांच की तो उन्होंने सर ही पकड लिया. महिला के हाथ पाँव तो सही थे ही साथ ही साथ में महिला करोड़पति भी निकली. उसके पास में पूरे के दो नही बल्कि पांच पांच बंगले है और उसके अकाउंट में भी डेढ़ करोड़ रूपये नकद मौजूद है. ये कही न कही हैरान करता है और पुलिस खुद भी चक्कर खा गयी है कि आखिर एक भीख मांगने वाली औरत के पास में इतना सब कुछ कैसे आ सकता है?

बस इसी आधार पर अब मामले की जांच की जा रही है और उम्मीद करके पता लगा सकते है कि शायद कुछ ऐसा है जो छूट रहा है और अधिकतर लोगो को इस बारे में जानकारी नही है. अब ऐसा क्या है और भिखारिन के पास में ये सब कुछ कैसे आया ये अभी भी सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है जिस पर लोगो की अपनी अपनी राय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here