इस अभिनेत्री ने जुड़वा बेटियों के जन्म के बाद पहली बार शेयर किए अस्पताल के ऐसे वीडियोज


पंजाबी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री नीरू बाजवा ने हाल ही में सोछशल मीडिया पर कुछ बेहद खास और दिल को छू लेने वाले वीडियो शेयर किया हैं. नीरू के ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. नीरू के ये वायरल वीडियो उनकी दूसरे प्रेग्नेंसी के दौरान आखिरी दिनों के हैं जब उनके जुड़वा बेटियां उनके गर्भ में थीं. ये वीडियो शेयर करते हुए नीरू ने बेहद खास कैप्शन भी दिए. हैं.

 

पहले वीडियो में नीरू अस्पताल के बिस्तर पर बड़े से बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर लेबर पेन का दर्द भी साफ झलक रहा है. इस वीडियो में नीरू की बहन उनके बाल संवारती और उन्हें पैंपर करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए नीरू ने बताया कि वो हफ्ते भर पहले ही अस्पताल में चली गई थीं.

इसके साथ ही बात करें नीरू के दूसरे वीडियो की तो वो इसमें पहली बार अपनी बेटियों के साथ दिखाई दे रही हैं. नीरू के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब लाइक किया जा रहा है. इसके साथ ही फैंस नीरू के इन वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि साल 1998 में दिगवंत एक्टर देव आनंद की फिल्म ‘सोलह बरस की’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नीरू बाजवा यूं तो कई पंजाबी फिल्में में काम कर चुकी हैं, लेकिन अब वो अपनी निजी जिंदगी के हर एक खूबसूरत पल को काफी अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं. मालूम हो, नीरू 7 फरवरी 2020 को दूसरी बार मां बनी हैं. ऐसे में वो एक बार फिर मातृभाव का आनंद उठा रही हैं. 39 वर्षीय एक्ट्रेस ने बीती 7 फरवरी को दो नन्हीं परियों को जन्म दिया था.