नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने दायर की तलाक की अर्जी, लगाए कई गंभीर आरोप


अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने तलाक की अर्जी दायर कर दी है और अभिनेता के पास नोटिस भेजकर मेंटेनेंस की डिमांड की है. साथ ही उनके ऊपर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. आलिया के वकील ने मीडिया को बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को व्हाट्सएप और ईमेल के जरिए तलाक का नोटिस दिया गया है. उनकी तरफ से जवाब आना बाकी है.

 

 

वकील ने बताया कि यह सच है कि हमने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लीगल नोटिस भेजा है.
यह नोटिस 7 मई को भेजा गया है. इस नोटिस को व्हाट्सएप पर भेजा गया .है बाकी अभी तक कोई जवाब नहीं आया है. मुझे लगता है वह इसे अनदेखा करने की कोशिश कर रहे हैं. नोटिस में मेंटेनेंस की मांग की गई है. उन्होंने और ज्यादा जानकारी नहीं दी.

 

 

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया लगभग 10 साल से साथ हैं. दोनों के दो बच्चे भी हैं. खबरों के मुताबिक, दोनों के बीच 2017 से ही कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. इससे पहले भी दोनों के तलाक लेने की खबरें आई थी. उस समय में इन खबरों को झूठा बताया गया था.

 

 

आलिया ने भी मीडिया से बातचीत की और बताया कि मेरे और नवाज के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. आलिया ने यह तक बताया कि दो महीने पहले उन्होंने अपना नाम भी वापस बदल लिया है, जो वह पहले थीं, अंजना आनंद किशोर पांडे उर्फ अंजली.