पति निखिल जैन के लिए दूसरी बार करवा चौथ का व्रत रखेंगी नुसरत जहां, कुछ ऐसी हैं तैयारियां

0
3




हर भारतीय महीना अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए करवा चौथ का व्रत रखती है और बॉलीवुड में भी ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जो इस व्रत को रखती है उनमे से एक है एक्ट्रेस नुसरत जो अपने पति निखिल जैन के लिए ये व्रत पिछले साल से रखती आ रही है।

आपको बता दे की नुसरत जहां ने पिछले साल निखिल जैन के साथ शादी की थी वैसे उन्होंने अपने पहले करवाचौथ पर पति के लिए सोलह श्रृंगार किया औऱ करवाचौथ मनाया था जिनकी कुछ फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।

आप को जानकर हैरानी होगी के नुसरत ही नहीं बल्कि उनके पति निखिल ने भी उनके लिए व्रत रखा था और इस बात की जानकारी खुद उन्होंने दी थी जैसा की आप जानते है की नुसरत एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक़ रखती है पर इसके बाद भी आप हिंदू धर्म को भी खूब अच्छे से निभा रही हैं ।

वैसे खबरों के अनुसार इस बार इस खास दिन के लिए उन्होंने काफी कुछ तैयारियां की है और पति निखिल भी उऩ्हें इस खास दिन पर एक गिफ्ट भी देंगे वैसे वो क्या होगा इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

जानकारी के लिए बता दे की इन दोनों की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में 19 जून साल 2019 को हुई थी दोनों ने एक दूसरे को एक साल तक डेट किया और फिर शादी का फैसला लिया।

बात करे उनके काम के बारे में तो नुसरत की फिल्म SOS Kolkata कुछ ही समय बाद रिलीज़ होने वाली है बता दे की फिल्म में नुसरत के साथ मिमी चक्रवर्ती भी नज़र आने वाले है।

बता दे की पिछले महीने नुसरत ने सोशल मीडिया पर कपड़ों के विज्ञापन का एक पोस्ट शेयर किया था उसमे वो देवी दुर्गा के रुप में नजर आई थी और उनके इस लुक की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर कई धमकिया भी मिली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here