कपूर खानदान के घर तक पहुँचा कोरोना, घर में मचा हडकम्प


इन दिनों में ये कोरोना नाम की बीमारी ने सब लोगो को बड़ा ही परेशान कर रखा है और ऐसा क्यों है ये बात तो सब लोग जानते ही है. अब इस बीमारी के चलते लॉक डाउन हो रहा है और लोगो के व्यापार तक ठप हो गया है जो अपने आप में काफी ज्यादा चिंता पैदा करता है. यही नही अब ये बीमारी बड़े बड़े लोगो के घर के दरवाजे तक खटखटा रही है और ये संकट की बात है. मामला क्या है?

चलिए हम जरा तसल्ली के साथ में जान लेते है. कपूर परिवार के घर तक भी इसने दस्तक दी है और इसकी जानकारी खुद बोनी कपूर ने मीडिया को दी है. बोनी कपूर ने बताया है कि उनके घर में काम करने वाला नौकर चरण साहू कोरोना पोजेटिव पाया गया है.

जैसे ही इसके बारे में पता लगा तो उसके बारे में बीएमसी को सूचना दे दी गयी जिसके बाद में उसे क्वारंटाइन सेंटर ले जाया गया है जहाँ पर उसका इलाज चल रहा है. बोनी कपूर का कहना है कि वो या उनके यहाँ के कोई भी बच्चे हाल ही में उसके संपर्क में नही आये है और न ही हममें ऐसे कोई लक्षण नजर आ रहे है. मगर फिर भी जब उनका अपना नौकर पोजेटिव निकल गया है

तो फिर कही न कही कपूर्स को थोडा सावधान रहने की जरूरत तो है क्योंकि यहाँ ऊनके बेटे अर्जुन और बेटियां जाह्नवी और ख़ुशी कपूर का रहना होता है और भी कई बड़े स्टार्स आते जाते रहते है तो ये वक्त थोडा सा चिंता पैदा करने वाला ही है ये भी मानना होगा बाकी तो जो है सो है ही. इससे पहले कनिका कपूर पोजेटिव होने की खबरे सामने आयी थी जिसके चलते जो बवाल हुआ था वो तो कोई भूल ही नही सकता है ये सच है.