एक और मशहूर एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा, 46 साल की उम्र में निधन

0
14

बॉलीवुड एक्‍टर फराज खान का निधन हो गया है, उनके निधन की जानकारी बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने ट्वीट के जरिए दी ।

New Delhi, Nov 04: बॉलीवुड के लिए ये साल लगातार दुखद खबरों का कारण रहा है । अब एक और अभिनेता के निधन की खबर ने इंडस्‍ट्री को दुखी कर दिया है । रानी मुखर्जी के साथ फिल्म ‘मेहंदी’ में काम कर चुके उनके को स्टार फराज खान का निधन हो गया है । फराज लंबे समय से गंभीर रूप से बीमार चल रहे थे । वह 46 साल के थे और बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती थे । पिछले कुछ दिनों से उन्‍हें लेकर सोशल मीडिय पर हलचल थी ।

पूजा भट्ट ने दी जानकारी
सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट ने बताया कि फराज खान का निधन हो गया है । निश्‍चय ही ये खबर उनके साथ काम कर चुके लोगों के लिए किसी झटके की तरह है । पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए दुख जताया, उन्होंने लिखा-  ‘मैं बहुत ही भारी मन से इस खबर को शेयर कर रही हूं कि फराज खान अब हम सभी को छोड़कर जा चुके हैं । इस बात पर विश्वास कर पाना मुश्किल है । आप की उन सभी की मदद और दुआओं के धन्यवाद जब उन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी । कृपया अपने परिवार को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें । वह एक ऐसा शून्य छोड़ गए हैं, जिसे भर पाना मुश्किल होगा।’

सलमान खान कर रहे थे मदद
पिछले दिनों पूजा भट्ट ने फराज के लिए आर्थिक सहायता की मांग की थी, जिसके बाद सलमान खान ने आगे आकर उनके सारे बिल भर दिए थे । इस बात की जानकारी कृष्‍णा की पत्‍नी और अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने दी थी ।  फराज खान की आर्थिक स्थिति अब ठीक नहीं थी । बीते दिनों उनके इलाज के लिए उनके परिवार ने एक फंड- रेजर वेबसाइट के जरिए लोगों से आर्थिक मदद की अपील की थी ।

वेंटिलेटर पर थे फराज
फराज खान की हालत पिछले काफी समय गंभीर बनी हुई थी, उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था । उन्हें न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया था । फराज पिछले एक साल से सीने में कफ और संक्रमण से लड़ रहे थे । फराज खान ने रानी मुखर्जी के साथ मेहंदी, दुल्हन बनूं मैं तेरी और फरेब समेत बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आए थे. । फराज की फिल्म ‘फरेब’ का एक गाना ‘ये तेरी आंखें झुकी झुकी’ सुपरहिट रहा था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here