इन 6 फेमस कॉमेडियन की पत्नी दिखती है बला की खुबसूरत ,लाइमलाइट से रहती है कोसो दूर

0
8

आज हम टीवी के ही कुछ फेंस कॉमेडियन की पत्नियों के बारे में बताने वाले है जिन्हे मीडिया से दूर रहना ही पसंद है वैसे आपको बता दे की खूबसूरती के मामले में इन कॉमेडियन की पत्निया किसी से कम नहीं है।

सुनील और आरती ग्रोवर

सुनील जिन्हे सभी उनके गुत्थी के रोले की वजह से जानते है सुनील टीवी के साथ साथ बॉलीवुड की कुछ फिल्मो में भी काम कर चुके है सुनील ग्रोवर की पत्नी का नाम आरती ग्रोवर है जहा सुनील एक बहुत ही बड़ा नाम बन चुके है वही उनकी वाइफ आरती उनके साथ इवेंट्स और पार्टीज में कभी कबर नजर आती है पर उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है वैसे आप खुद देख सकते है की आरती कितनी खूबसूरत है।

अली असगर और सिद्दिका असगर

अली असगर जिन्होंने कपिल शर्मा शो में दादी के रोले निभाया था वैसे इस पहले अली कई टीवी शोज में काम कर चुके है बता दे की अली की पत्नी का नाम सिद्दीकी असगर है दोनों की शादी साल 2005 में हुई थी दोनों के दो बच्चे भी है।

किकू शारदा प्रियंका शारदा

किकू शारदा को सभी उनके बच्चा यादव के नाम से भी जानते है वैसे इसे पहले उन्होंने गुत्थी की बहन पलक का रोले निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था किकू शारदा की पातीं का नाम प्रियंका शारदा है दोनों की शादी 2003 में हुई थी वैसे ये एक अरेंज्ड मैरिज पर दोनों को एक दूसरे से पहली नजर में प्यार हो गया था प्रियंका कभी खूबसूरत भी है।

राजू श्रीवास्तव शिखा श्रीवास्तव

अपने समय के एक जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तवअब कॉमेडी से दूर राजनीती में है।आपको बता दे की राजू श्रीवास्तव ने शिखा श्रीवास्तव से शादी की है और उन्हें लाइमलाइट से दूर रहने की आदत है।

चंदन और नंदिनी प्रभाकर

चंदु चाय वाले के नाम से फेमस चंदन ने अब अपनी भी एक अच्छी खासी फैन फोल्लोविंग बना ली है वैसे आपको ये भी बता दे की वो कुछ पंजाबी फिल्मो के डायरेक्ट कर चुके है चंदन की त्नी का नाम नंदिनी है और इनकी एक प्यारी सी बेटी भी है।

दिलीप जोशी जयमाला जोशी

दिलीप जोशी जिन्हे लोगों सालो से लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में देख रहे है वो इतने फेमस हो चुके है की लोग उन्हें जेठा लाला के नाम से ही जानते है।दिलीप जोशी की पत्नी का नाम जयमाला जोशी है वैसे उन्हें बहुत ही कम बार देखा गया है क्योकि उन्हें लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here