BSNL का दिवाली धमाका, मात्र 365 रु में 2 जीबी डेटा रोज और अनलिमिटेड कॉलिंग!

0
19

नई दिल्ली: अगर आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं तो आप के लिए बड़ी खबर है। यूजर्स को लुभाने के लिए टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने भी एक ऐसा ही प्लान जारी किया है। इसमें यूजर्स को सालभर की वैलिडिटी मिलेगी और अनलिमिटेड कॉलिंग भी। बीएसएनएल ने यह प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए निकाला है, जिसकी कीमत 365 रु है।

जानिए क्या मिलेंगे लाभ
बीएसएन के 365 रुपए वो प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को एक कॉम्बोपैक मिलेगा। इसमें उन्हें रोजाना अधिकतम 250 मिनट की फ्री वॉयस कॉलिंग मिलेगी। इसके साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा और 100 SMS भी मिलेंगे। हालांकि कॉम्बोपैक में फ्री मिलने वाली सर्विस की वैलिडिटी 60 दिनों की होगी। 250 मिनट फ्री वॉयस कॉल की लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को बेस टैरिफ प्लान के हिसाब से रिचार्ज करना होगा। ऐसे ही रोजाना 2 जीबी डेटा खत्म हो जाने पर इंटरनेट स्पीड घटकर 80Kbps रह जाएगी।

खबर के मुताबिक, bsnl का 365 रुपये रिचार्ज वाला प्लान केरल के लिए लाइव कर दिया गया है। वहीं आन्धप्रदेश, असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक , कोलकाता और वेस्ट बगाल, नार्थ-ईस्ट, महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, ओड़िशा, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु, चेन्नई और यूपी सर्किल में यूजर्स पहले से ही इस प्लान का लाभ उठा रहे हैंं।

वही कंपनी ने BSNL ने 600 दिनों की वैलिडिटी वाला एक और प्लान लान्च किया है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत 2,399 रुपए है। हालांकि यह रिचार्ज प्लान सिर्फ छत्तीसगढ़ सर्किल के लिए होगा। इस प्लान में कोई बंडल डेटा नही मिलेगा। इस प्लान में वॉयस कॉलिंग के लिए रोजाना 250 फ्री मिनट मिलेंगे, जिससे किसी भी नेटवर्क पर बात की जा सकेगी। हालांकि इसमें इंटरनेट का लुत्फ उठाने के लिए यूजर्स को डेटा एड ऑन पैक लेना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here