रातों-रात सोशल मीडिया में सुपरस्टार बन गई थी ये लड़की

0
14




दोस्तों आज कल जितना कम समय में हिट और फेमस हो रहे है आज से कुछ समय पहले ऐसा नहीं होता था,अगर हम बात करे फिल्मो की तो एक अभिनेत्री,अभिनेता को अपनी सभी फिल्मो में अच्छा अभिनय कर के फिल्म हो हिट करवाना होता था जिससे की दर्शक उसे अपना फेवरेट माने,इस सफलता में इन की काफी साल की मेहनत होती थी दर्शक भी अपना फेवरेट उसे बनता था जिसका अभिनय शानदार हुआ करता था,मगर दोस्तों आज का समय सोशल मिडिया का हो चूका है,इसमें आज के युथ का कोई चुनिंदा पसंद नहीं रही है,जो पागल पन कर रहा हैं,वो भी फेमस है और जो उटपटांग नाच दिखा रहा है वो भी फेमस है.आज सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन गया है जिसके माध्यम से कोई भी इंसान को शून्य से नायक बना देता है आजकल कई लड़के और लड़कियां सोशल मीडिया पर छोटे-छोटे वीडियो शेयर करते रहते हैं।किसी को सफलता मिल रही है और किसी को असफलता हासिल हो रही है.किसी किसी को तो रातो रात सफलता मिल रहे है.दोस्तों ये किस्मत की बात नहीं है ये बात हैा हमारे आज के पसंद की और ज्यादा श्रेय जाता है सोशल मीडिआ को,सोशल मिडिया किसी को भी आज के समय में हीरो बना सकता है

आज हम एक ऐसी लड़की के बारे में बात करने जा रहे हैं। जो सोशल मीडिया पर स्टार बन गई है इस लड़की का नाम गरिमा चौरसिया है। गिरनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला था जिसने उसकी काफी सुर्खियां बटोरी थी।

उनके वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया और वह बहुत लोकप्रिय हो गए उनके प्रशंसकों की संख्या बहुत बढ़ गई है इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन से अधिक अनुयायी है। गरिमा दिल्ली की रहने वाली हैं , लोग उसे बहुत पसंद करते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here