पांच बिल्डिंग्स और 1.4 करोड़ की मालकिन है ये भिखारी, अब हुई अरेस्ट, जानिए क्यों

0
15

भिखारी शब्द परिभाषित करता है एक दीन निरीह व्यक्ति की स्थिति को। क्या कभी ऐसा हुआ है कि भिखारी शब्द सुनकर बहुत अमीर व्यक्ति की छवि उभर के आपके सामने आई हो। अगर आपको पता लगे कि किसी भिखारी के पास पांच इमारतें हैं और उसके बैंक में 1.4 करोड़ रुपए नगद राशि जमा है तो शायद यह आपके कल्पना से बाहर है। एआज हम आपको एक ऐसे ही भिखारी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पास 5 इमारते और करोड़ों रुपए हैं। आइये बताते हैं इस के बारे में विस्तार से।

यह खबर इजिप्ट की है जी हाँ यहां की पुलिस ने 57 वर्षीय महिला भिखारी को अरेस्ट किया है। ऐसा बताया जा रहा है कि इजिप्ट की इस महिला भिखारी के पास पांच बिल्डिंग्स हैं और इसके बैंक खाते में 3 मिलियन से भी ज्यादा मिस्र राशि पाउंड पाए गए हैं। यह लगभग 1.4 करोड़ से ज्यादा की राशि है।

आपको बता दें कि इजिप्ट की इस महिला करोड़पति भिखारी का नाम नफीसा है। यह भिखारी नफीसा एक व्हीलचेयर पर अपने शारिरिक दुर्बलता का रोना रो कर लोगों से भीख मांगा करती थी। जबकि कुछ लोगों का दावा है कि यह अपने पैरों पर खड़ी होकर चल सकती हैं। और अपाहिज होने का केवल नाटक करती है। जिससे कि लोग इसे सहानभूति वश ज्यादा पैसे दे सकें। इस भिखारी महिला नफीसा को इजिप्ट देश के कई राज्यों में अगल अगल स्थिति में भीख मांगते हुए देखा गया है। अब यह महिला भिखारी नफीसा मिस्र पुलिस के हिरासत में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here