खूबसूरती की मिसाल हैं IPL की यह एंकर्स, इनके बिना फीकी पड़ सकती है IPL की चमक

0
4

दोस्तों जितना लोगो को आई पी एल का जोर शोर से इंतज़ार रहता हैं उतना ही इन्तेज़ात लोगो को मैच के दरमियान दिखाई देने वाली चीयर लीडर गर्ल्स को देखने का भी होता है जिसमे हर टीम की अलग अलग चीयर लीडर गर्ल्स होती है अपनी टीम के खिलाड़ी जो विकेट,रन,कैच,सिक्स,पर अपने नृत्य द्वारा जो ख़ुशी प्रतीत करती है उसे देख कर के सभी जोश से भर जाते है दोस्तों इनमे कुछ गर्ल्स इतनी खूबसूरत होती है की नज़र बस ठहर सी जाती है,जिसे बार बार देखने को मन करता है,दोस्तों बिना इन के मैच कुछ अधूरा सा लगता है इसी अधूरेपन को देखते हुवे आज हम आप को बताने जा रहे है इन की कुछ खासियत की ये चीयर गर्ल्स असल जिंदगी में क्या है और इस मैच से आज किस मुकाम पर है आईपीएल मैचों के दौरान एक से बढ़ एक सुंदर एंकर्स मैच का प्रेजेंटेशन करती हुई नज़र आती हैं, आज हम आपको आईपीएल की उन एंकर्स के बारे में बता रहे हैं जो खूबसूरती की एक मिसाल हैं. इन खूबसूरत एंकर्स के बिना आईपीएल की चमक कुछ फीकी पड़ सकता है.

करिश्मा तन्ना

आईपीएल का सीजन होस्ट करने वाली करिश्मा तन्ना आज बॉलीवुड फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं. आईपीएल में एंकरिंग के साथ ही करिश्मा तन्ना मॉडलिंग भी किया करती थीं.

अर्चना विजय

अर्चना विजय भी आईपीएल की सबसे लोकप्रिय एंकर्स में से एक हैं, अर्चना आईपीएल के साथ ही अन्य खेलों के भी कई स्पोर्ट्स शो को होस्ट कर चुकी हैं.

शिबानी दांडेकर

कलर्स टीवी के कई धारावाहिकों में काम करने वाली एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर आईपीएल के मैचों में एंकर के रूप में नज़र आ चुकी है.

एरिन हॉलैंड

एक समय में मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया रही एरिन हॉलैंड भी आईपीएल के मैचों में एंकर के तौर पर नज़र आ चुकी हैं.

मयंती लेंगर


मयंती लेंगर इन दिनों आईपीएल की सबसे ज्यादा लोकप्रिय एंकर हैं. मयंती लेंगर स्टार स्पोर्ट्स के कई खेल कार्यक्रमों में नज़र आती हैं, भारत में मयंती लेंगर के प्रशंसक बड़ी संख्या में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here