Uniraj Result 2020: Uniraj Result 2020: BCom Final Year Result यहां देखें

0
5

Uniraj Result 2020: राजस्थान विश्वविद्यालय ने आधिकारिक वेबसाइट पर बीकॉम अंतिम वर्ष के परिणाम जारी किए हैं। जिन उम्मीदवारों ने इनमें से किसी भी स्नातक पाठ्यक्रम के लिए आवेदन किया है, वे अपना परिणाम राजस्थान विश्वविद्यालय की आधिकारिक साइट uniraj.ac.in पर देख सकते हैं। परिणाम 2 नवंबर, 2020 को जारी किए गए थे और बीए, बीएससी पार्ट III जैसे अन्य कार्यक्रमों के परिणाम एर अपडेट के रूप में जल्द ही जारी किए जाएंगे।

उम्मीदवार नीचे साझा किए गए सीधे लिंक के माध्यम से अपना परिणाम देख सकते हैं और परिणामों के लिए इन आसान चरणों का पालन कर सकते हैं। इन परिणामों की जांच के लिए उम्मीदवारों को राजस्थान विश्वविद्यालय की आधिकारिक साइट पर जाना होगा। जिन पाठ्यक्रमों के परिणाम अभी जारी हैं, उनके लिए 2020 की शुरुआत में परीक्षा आयोजित की गई थी।

Uniraj Result 2020: कैसे चेक करें
राजस्थान विश्वविद्यालय की आधिकारिक साइट uniraj.ac.in पर जाएं।
वेबसाइट के होम पेज पर उपलब्ध परिणाम टैब खोजें। सीधा लिंक
पेज पर उपलब्ध कोर्स के संबंधित लिंक पर क्लिक करें।
एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को रोल नंबर दर्ज करना होगा और सबमिट पर क्लिक करना होगा।
आपका परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
परिणाम की जाँच करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसी का प्रिंट आउट रखें।
राजस्थान विश्वविद्यालय एक सार्वजनिक और राज्य विश्वविद्यालय है और भारतीय राज्य राजस्थान के सबसे पुराने विश्वविद्यालयों में से एक है, जो जयपुर शहर में स्थित है। यह 8 जनवरी 1947 को राजपूताना विश्वविद्यालय के रूप में स्थापित किया गया था और वर्ष 1956 में इसका वर्तमान नाम दिया गया था। उम्मीदवार राजस्थान विश्वविद्यालय की आधिकारिक साइट से अधिक संबंधित जानकारी के लिए जांच कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here