बीवी प्रियंका ने पहली बार में कर दिया था सुरेश रैना से शादी करने इंकार, फिर इस तरह मनाया

0
6

किकेटरो में अक्सर हम रोहित और विराट आदि की जोडियो की चर्चा करते है लेकिन आजकल एक और कपल है जिसकी अच्छी खासी चर्चा होने लगी है और वो है सुरेश रैना और प्रियंका रैना. सुरेश और प्रियंका की शादी को काफी साल हो चुके है और उनकी बच्ची भी है लेकिन कई लोग ये बात नही जानते है कि इस शादी को करने के लिए सुरेश रैना को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. वो बताते है कि प्रियंका वैसे तो उनकी बचपन की दोस्त थी लेकिन जब दोनों परिवार अलग अलग जगह शिफ्ट हो गये तो उन दोनों का कनेक्शन टूट गया.

अब जब दोनों दूर थे तो इसी बीच प्रियंका के पिता रैना के कोच बने थे और रैना ने उन दिनों प्रियंका के पिता से पूछ लिया कि वो उनकी बेटी से शादी करके अपना घर बसाना चाहते है इसी बात पर कोच ने तो हाँ कर दी लेकिन प्रियंका को ये बात पता चली तो उसने मना कर दिया.

प्रियंका ने कहा कि उसने मेरे बजाय पिता से बात की और तय कर लिया, मैं किसी से बिना मिले शादी नही कर सकती. इस पर रैना उस वक्त बाहर विदेश दौरे पर थे और प्रियंका ब्रिटेन में थी तो रैना ने तुरंत ही बिना सोचे ब्रिटेन की फ्लाइट करवाई और वो प्रियंका से मिलने के लिए वहां पर पहुंचे जहाँ पर दोनों ने मीटिंग की और रैना ने अपने प्यार का इजहार किया समझाया तब जाकर के प्रियंका ने हाँ किए और दोनों ने ने शादी कर ली.

दोनों के परिवारो की भी यहाँ पर इन दोनों को सपोर्ट किया और कहा कि उनको इस शादी से कोई भी दिक्कत वाली बात ही नही है दोनों ख़ुशी ख़ुशी शादी कर सकते है और आज तो इन दोनों के बच्चे भी है और दोनों की लाइफ काफी अच्छे तरीके से बीत भी रही है जो कि आप लोगो ने देख ही लिया होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here