कपिल शर्मा ने शो में खोला अपनी बेटी से जुड़ा ये बेहद ही रोचक राज ,यहां जाने

0
21




मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके शो को लोगों का ढेर सारा प्यार मिलता है। इसी क्रम में एक बार फिर से वो चर्चा में आ गए हैं। लेकिन, इस बार वो अपने शो की वजह से नहीं, बल्कि अपनी बेटी अनायरा शर्मा को लेकर खबरों में हैं। वैसे,साल 2019 कपिल के लिए बेहद ही खास रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि अपनी शादी की पहली सालगिरह से महज दो दिन पहले यानी 10 दिसंबर 2019 को उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक प्यारी से बेटी अनायरा शर्मा को जन्म दिया था। अभी अनायरा 9 महीने की हैं। वहीं, कपल की शादी दिसंबर 2018 में हुई थी।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो में बेटी अनायरा को लेकर कुछ बातें बताई.हाल ही में एक एपिसोड में क्रिकेटर सुरेश रैना अपनी पत्‍नी प्रियंका के साथ शो में आए थे.इस दौरान कॉमेडी किंग ने बताया कि उनकी बेटी बंगाली भाषा को आसानी से समझ कर अपना प्रतिक्रिया देती है.कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में कपिल ने सुरेश रैना और उनकी पत्‍नी प्रियंका के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की कुछ बातें शेयर की.इस दौरान उन्होंने बताया कि घर में हम सभी हिंदी में,पंजाबी में बात करते हैं.अंग्रेजी बोलते हैं,लेकिन वह बंगाली भाषा पर ज्‍यादा रिएक्‍ट करती है.

इसका कारण बताते हुए कपिल ने कहा कि,बच्चों के साथ-साथ उनकी नैनी का भी खास ख्याल रखना होता है.अनायरा से जब हिंदी या अंग्रेजी में बात करो तो वो कुछ रेस्‍पॉन्‍स नहीं करती.पर जब बंगाली में बात करो तब वो रिएक्ट करती है.ऐसा इसलिए कि अनायरा की नैनी बंगाली हैं.

खिलाडियों के खिलाडी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी को प्रमोट करने आए थे.इस दौरान कपिल शर्मा ने शो में अक्षय की सिल्वर जुबली मनाई थी.उन्होंने अपने टीम के सदस्यों को अभिनेता को उनके उपहारों से सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया था.कपिल ने एक्टर को मनी काउंटिंग मशीन दिया था.गौरतलब है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लॉ‍कडाउन के बाद अपने शो ‘कपिल शर्मा शो’ के साथ वापसी तो कर ली है लेकिन उन्हें सेट पर शूटिंग के दौरान सामने दर्शकों की कमी खल रही है.हाल ही में कपिल शर्मा ने एक इंटरव्‍यू में बताया था,’हम बिना दर्शकों के शूटिंग कर रहे हैं और सेट पर दर्शकों की कमी हमें खलती है.हालांकि अर्चना जी (अर्चना पूरन सिंह) इस कमी को पूरा कर देती हैं.वह और उनकी हंसी सेट पर सौ लोगों के समान है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here