जिंदगी की जंग हारे रानी मुखर्जी के को-स्टार फराज खान, 46 की उम्र में निधन

0
18

हाल ही में रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मेहंदी’ में काम कर चुके उनके को स्टार फराज खान अब इस दुनिया में नहीं रहे उनके जाने के बाद उनके फैंस और इंडस्ट्री के कई लोग शोक में है जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे जा रही है आपको बता दे की उनकी तबीयत पिछले कई दिनों से नाजुक बनी हुई थी।

फराज बेंगलुरू के एक अस्पताल में एडमिट थे और उनके पास इलाज के लिए पैसे भी नहीं थे जिसके बाद एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर उनके लिए मदद मांगी थी जिसके बाद सलमान खान के साथ साथ बॉलीवुड के कई स्टार्स उनकी मदद के लिए आगे आए थे उनके इलाज के लिए कुल 14 लाख रुपए जुटा भी लिए गए थे।

दुख की बात है की एक्टर मौत और जिंदगी की जंग में हर गए और दुनिया को अलविदा को कह गए।बात करे उनके करियर के बारे में तो काम के मोर्चे पर फराज खान ने 90 दश्क के अंत और 2000 के शुरुआत में इंडस्ट्री में काफी लोकप्रियता मिली थी।

उन्होंने अपने करियर में ‘फरेब’, ‘पृथ्वी’, ‘मेहंदी’, ‘दुल्हन बनूं मैं तेरी’, ‘दिल ने फिर याद किया’, ‘चांद बुझ गया’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया फिल्मो के साथ साथ फराज खान ने कुछ टीवी शोज में भी काम किया है उन्होंने ‘अचानक 37 साल बाद’, ‘लिपस्टिक’, ‘Ssshhhh…Koi Hai’, ‘सिंदूर तेरे नाम का’, ‘नीली आंखें’ जैसे लोकप्रिय शोज में काम किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here