Bigg Boss 14: एजाज और पवित्रा में हुआ जमकर झगड़ा, घर में अली गोनी ने एंट्री से मचाया धमाल

0
3

Bigg Boss 14: घर में बीते एपिसोड में शो की शुरुआत निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और पव‍ित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के बीच मॉर्न‍िंग गॉस‍िप से होती है। निक्की अब अपने झगड़े सुलझा रही हैं उन्होंने रेड जोन में बैठे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से सुलह करने की कोशिश की लेक‍िन राहुल नहीं मानते हैं और कहते हैं कि निक्की को देखकर उन्हें गुस्सा आता है। दूसरी तरफ घर में एक नए सदस्य की एंट्री भी हो चुकी है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं अली गोनी (Aly Goni) की। अली गोनी के घर में आने से जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) काफी खुश हैं। वहीं घर में एजाज खान (Eijaz Khan) और पव‍ित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के बीच जोरदार झगड़ा भी देखने को मिलता है।

घर में अचानक कंटेस्टेंट्स को फोन मिलता है। फोन की घंटी बजती है और फिर घर में नए सदस्य की एंट्री होती है। अली को देख जैस्मिन इमोशनल हो जाती हैं। शो में नया ट्व‍िस्ट तब आता है जब बिग बॉस कहते हैं अली घर के नए सदस्य हैं। बिग बॉस ने बताया कि ये फैसला बहुत जल्दबाजी में लिया गया इस ल‍िए अली कुछ दिन घर के दूसरे हिस्से में रहेंगे।

घर में दूसरी तरफ जहां दो दिल मिल रहे थे अब वो एक दूसरे के दुश्मन बनते जा रहे हैं। जी हाँ हम बात कर रहे हैं एजाज खान और पवित्रा पुनिया की। जब से एजाज ने जैस्मिन को नॉमिनेशन से बचाया है तब से पवित्रा एजाज से काफी नाराज हैं।

एजाज ने जैस्मिन को नॉमिनेशन से बचाते हुए कहा कि जैस्मिन अभी-अभी रेड जोन से आई हैं, मैं उन्हें दोबारा वहां नहीं डालना चाहता। शो में इन दोनों के बीच काफी झगड़ा भी देखने को मिलता है। पवित्रा एजाज को एहसान फरामोश तक कह देती हैं। दोनों के बीच हुई लड़ाई को घर के अन्य सदस्य सुलझाने की कोशिश करते नजर आए।

Bigg Boss 14: ये 4 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट, एजाज ने जैस्मिन को किया सुरक्षित, खूब रोईं पवित्रा

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here