सपना चौधरी ने रखा करवा चौथ का व्रत, वीर साहू के साथ सजी-धजी तस्‍वीर में आईं नजर

0
8

सपना चौधरी ने पति वीर साहू के करवा चौथ का व्रत रखा था, मां बनने और  शादी की चर्चाओं के बाद ये उनकी पहली तस्वीर है जो उन्‍होंने शेयर की है ।

New Delhi, Nov 05: हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी अब शादीशुदा जीवन में प्रवेश कर चुकी हैं, उन्‍होंने कुछ समय पहले ही अपने बेटे को जन्‍म दिया है । करवा चौथ के मौके पर सपना ने व्रत रखा और दुल्‍हन की तरह सज-धजकर अपने पति के साथ इस व्रत को पूरा किया । सपना ने अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है । पति के साथ लाल जोड़े में वो बेहद कमाल दिख रही हैं । दुल्‍हन की तरह नजर आ रहीं सपना के माथे पर सिंदूर और गले में मंगलसूत्र भी नजर आ रहा है ।

सपना ने शेयर की तस्‍वीरें
सपना चौधरी ने पति के साथ करवा चौथ का व्रत मनाते हुए तस्‍वीरें शेयर की हैं । एक तस्‍वीर में वो पति को कुछ खिलाती हुई दिखी हैं तो वहीं दूसरी में वो छलनी से पति वीर साहू को देख रही हैं । ससपना चौधरी ने शादी के बाद पहली बार अपनी और वीर साहू की तस्‍वीर शेयर की है । फैंस उनकी इस तस्‍वीर से बेहद खुश हैं और ये फोटो वायरल हो गई हैं ।

दुल्‍हन के रूप में दिखीं सपना
सपना चौधरी का शादी के बाद ये पहला करवा चौथ था । इसीलिए वो एकदम दुल्‍हन की तरह तैयार हुईं थीं । लाल जोड़ें में सपना एकदम नई नवेली दुल्‍हन की तरह लग रहीं थीं । उनके माथ पर सिंदूर चमक रहा था । सपना चौधरी ने अपनी सोलो पिक्‍चर्स भी शेयर की हैं, जिसमें वो पोज दे रही हैं । सपना की तस्‍वीरें बता रही हैं कि वो कितनी खुश हैं । सपना की शादी की खबर जब सामने आई थी तो फैंस हैरान रह गए थे ।

हाल ही में मां बनी हैं सपना चौधरी
सपना चौधरी ने कुछ समय पहले ही एक बेटे को जन्‍म दिया है, उनके चेहरे पर मां बनने का ग्‍लो भी साफ नजर आ रहा था । सपना के पति वीर साहू एक हरियाण्‍वी गायक हैं और उनकी भी सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है । वीर साहू ने ही एक वीडियो बनाकर बेटे के होने की जानकारी दी थी और शादी छुपाने के लिए सपना को ट्रोल करने वालों की जमकर क्‍लास लगाई थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here