कोरोना काल में इन मशहूर सेलेब्स ने रचाई शादी ,एक ने तो शादी के बाद ही इंडस्ट्री को कह दिया अलविदा

0
4




कोरोना और लॉक डाउन के दौरान पूरी दुनिया रुक सी गई थी जिसे आम आदमियों के जीवन पर प्रभाव पड़ा है पर बता दे की बॉलीवुड और कुछ ऐसे नामी स्टार्स है जिन्होंने इस कोरोना काल में शादी की है और आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने वाले है जिन्होंने कोरोना काल में शादी की थी।

काजल अग्रवाल

 

हाल ही में साउथ की लोकप्रिय एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी की है जिनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो हो रही है।

राणा दग्गुबाती

साउथ के साथ साथ बॉलीवुड की फिल्मो में काम कर चुके शानदार एक्टर राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्ल फ्रेंड मिहिका बजाज के साथ 8 अगस्त को हैदराबाद में शादी की थी उस समय कोरोना के केस ज्यादा होने की वजह से गेस्ट शामिल नहीं हुए लेकिन दोनों की शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हुई थी ।

नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ 24 अक्टूबर को शादी की थी दोनों की शादी की काफी चर्चा भी हुई थी शादी से पहले दोनों की डिंग सेरेमनी की तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।वैसे दोनों की शादी साधारण तरीके से हुई थी दोनों की शादी में बहुत ही कम गेस्ट थे सिर्फ घर वाले और कुछ करीबी दोस्त।

समीक्षा सिंह

टीवी के साथ साथ कुछ फिल्मो में नजर आ चुकी एक्ट्रेस समीक्षा सिंह ने भी अपने बॉय फ्रेंड शैल ओसवाल के साथ 3 जुलाई को शादी की थी इन दोनों की शादी गुरूद्वारे में हुई थी शादी के बाद समीक्षा ने टीवी इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कहा दिया था क्योकि अब वो प्रोडक्शन और डायरेक्शन में बनाने के बारे में सोच रही है।

पूजा बनर्जी

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने भी सी कोरोना काल में कुणाल वर्मा के साथ 15 अप्रैल को शादी की थी दोनों को सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी सब को दी थी।

प्राची तेहलान

शो दिया और बाती हम में आरजू राठी का रोले निभाने वाली एक्ट्रेस प्राची तेहलान ने बिज़नस मैंन रोहित सरोहा से 7 अगस्त को शादी की थी दोनों की शादी में ज्यादा लोगों नहीं आए थे सिर्फ घर वाले और कुछ खास लोग।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here