पूनम पांडे पर लगा गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप, केस हुआ दर्ज

0
5




पूनम पांडे जो की सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बानी रहती है वैसे उनकी वीडियोस बो विवाद भी खड़ा करते हैं जिसे उनको भी काफी परेशानी होती हाल ही में पूनम के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है अपने एक कारनामे की वजह से बुरी फंसी हैं बता दे की उनके खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग के ने एफआईआर फाइल कर दी है।

आरोप है कि पूनम ने गोवा के चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करवाया था वैसे बता दे की गोवा के कनाकोना पुलिस स्टेशन में पुनम के अलावा एक और अनजान शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की कई गई है इस अनजान शख्स पर ये आरोप है की उसने ही पूनम की अश्लील वीडियो शूट की है।

 

जानकरी के लिए बता दे की कुछ ही समय पहले पूनम अपने पति सैम बॉम्बे के साथ हनीमून मनाने के लिए गोवा गई थीं उन्होंने सितंबर में सैम बॉम्बे के साथ लॉकडाउन वेडिंग की थी अपनी और सैम की शादी की कुछ फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी की थी शादी के बाद यह दोनों गोवा पहुंचे थे वैसे बता दे की दोनों का हनीमून भी कुछ कम विवादित नहीं रहा था।

 

 

View this post on Instagram

 

What’s fishy?

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

पूनम ने गोवा में ही सैम बॉम्बे पर मारपीट करने का आरोप लगा दिया था ये ही नहीं उन्होंने पूनम ने अपने पति सैम कोअरेस्ट भी करवा दिया था और उस समय ये मामला इतना बढ़ चूका था कि दोनों के तलाक की नौबत आ चुकी थी वैसे कुछ समय बाद ही सैम और पूनम के बीच सुलह भी हो गई थी।

 

 

View this post on Instagram

 

Lazy afternoon.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here