Drugs Case:NCB के सामने पेश हुईं दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश, पूछे गए कई सवाल

0
14

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों ड्रग्स केस को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) से बुधवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने करीब छह घंटे तक पूछताछ की। NCB ने बीते दिनों कई बार करिश्मा को समन भेजा। अब जाकर करिश्मा NCB के सामने पेश हुईं। सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल की जांच करने वाले एनसीबी ने करिश्मा के घर पर सर्च की थी जिसमें ड्रग्स बरामद हुई थी।

ड्रग्स केस में करिश्मा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। NCB ने करिश्मा से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की। फिलहाल करिश्मा को सात नवंबर तक गिरफ्तारी से राहत मिली हुई है।

बता दें कि करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) ने क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी (Kwan Talent Management Company) से इस्तीफा दे दिया है और अब उनका दीपिका पादुकोण से कोई लेना-देना नहीं है।

करिश्मा प्रकाश को लेकर क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के सह-संस्थापक और सीईओ विजय सुब्रमण्यम ने कहा ‘करिश्मा प्रकाश ने तत्काल प्रभाव से 21 अक्टूबर को अपना इस्तीफा दे दिया जिसे स्वीकार कर लिया गया है। अब उनका दीपिका पादुकोण सहित एजेंसी के साथ या किसी भी कलाकार से कोई लेना-देना नहीं है।

बता दें जब से सुशांत केस में ड्रग्स मैटर सामने आया है तब से एनसीबी मुंबई में लगातार जांच कर रही है। इस केस में एनसीबी ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

Bigg Boss 14: ये 4 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट, एजाज ने जैस्मिन को किया सुरक्षित, खूब रोईं पवित्रा

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here